दिल्ली

delhi

Delhi News: Rohini Sector 24 में क्षेत्र की समस्याओं को लेकर हुई निगम पार्षद से चर्चा

By

Published : Apr 30, 2023, 5:59 PM IST

रोहिणी सेक्टर 24 इलाके में विकास महासंघ के बैनर तले क्षेत्र की समस्याओं को लेकर चर्चा हुई. इस चर्चा में स्थानीय निगम पार्षद जय भगवान यादव भी शामिल हुए.

Etv Bharat
Etv Bharat

क्षेत्र की समस्याओं को लेकर निगम पार्षद से चर्चा

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली के कई इलाकों में अब क्षेत्रीय समस्याओं को लेकर लोगों में जागरुकता देखी जा रही है. स्थानीय लोग खुलकर अपनी समस्याओं को रख रहे हैं. ताजा मामला रोहिणी सेक्टर-24 इलाके का है, जहां विकास महासंघ के बैनर तले क्षेत्र की समस्याओं को लेकर चर्चा की गई. इस चर्चा में स्थानीय निगम पार्षद जय भगवान यादव भी पहुंचे. लोगों ने क्षेत्र की कई समस्याओं पर स्थानीय निगम पार्षद का ध्यान आकर्षित किया. निगम पार्षद ने भी लोगों को उनकी समस्याओं का जल्द निपटारा करने का आश्वासन दिया है.

विकास महासंघ के बैनर तले चर्चा: स्थानीय लोगों ने रविवार को रोहिणी सेक्टर 24 की विभिन्न समस्याओं पर चर्चा की. इस चर्चा के दौरान स्थानीय निगम पार्षद के सामने स्थानीय निवासियों ने अपने क्षेत्र की सभी समस्याओं को रखा. लोगों ने इस चर्चा के दौरान क्षेत्र में आवारा पशुओं की समस्या, सड़कों पर अतिक्रमण, साफ सफाई की समस्या, पार्कों के रख रखाव जैसी कई मुद्दों को उठाया. वहीं लोगों की समस्याओं का जवाब देते हुए निगम पार्षद ने कहा कि जल्द ही उनकी समस्याओं का समाधान किया जाएगा.

ये भी पढ़ें:Mega PTM in Delhi: त्रिलोकपुरी के निगम स्कूल स्कूल पहुंची आतिशी, कहा- एमसीडी के स्कूलों में भी शिक्षा क्रांति

समस्या का होगा जल्द समाधान: निगम पार्षद ने कहा कि आने वाले कुछ समय में ही क्षेत्र में बदलाव देखने को मिलेगा. इस मौके पर स्थानीय निवासियों ने निगम पार्षद के साथ मिलकर पर्यावरण संरक्षण को ध्यान में रखते हुए पौधरोपण भी किया गया. गौरतलब है कि इससे पहले भी विकास महासंघ द्वारा क्षेत्र की समस्या को लेकर कई लड़ाई लड़ी गई है, जिसका परिणाम है कि क्षेत्र में कई बदलाव देखने को मिले हैं. ऐसे में अब देखने वाली बात होगी कि क्षेत्र में आने वाली इन तमाम समस्याओं का समाधान लोगों को कब तक मिल पाता है.

ये भी पढ़ें:Wrestlers Protest: पहलवानों का आठवें दिन भी प्रदर्शन जारी, समर्थन देने पहुंचे भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर

ABOUT THE AUTHOR

...view details