दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

किराड़ी की 24 कॉलोनियों में विकास कार्य शुरू, विधायक ने RWA प्रधानों के साथ की बैठक

किराड़ी विधानसभा में विकास के लिए विधायक ऋतुराज झा ने आरडब्ल्यूए प्रधानों के साथ बैठक की और सीवर प्रोजेक्ट सहित अन्य मुद्दों पर चर्चा की.

By

Published : Apr 1, 2021, 9:06 PM IST

development work started in 24 colonies of kirari assembly
विधायक ऋतुराज झा किराड़ी बैठक

नई दिल्लीः किराड़ी से आम आदमी पार्टी के विधायक ऋतुराज झा ने 24 कॉलोनियों में सड़क, नाली और ड्रेनेज सिस्टम को दुरुस्त करने के लिए आरडब्ल्यूए के प्रधान के साथ बैठक की. इस दौरान विधायक ऋतुराज झा ने कहा 14 मार्च को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सीवर प्रोजेक्ट का शिलान्यास किया और साढ़े पांच सौ करोड़ रुपये की लागत से 450 किलोमीटर की सीवर लाइन डालने का काम शुरू हुआ.

किराड़ी की 24 कॉलोनियों में विकास कार्य शुरू

उन्होंने कहा कि सबसे पहले इन 24 कॉलोनियों में काम शुरू होना था, जहां पर जलभराव की समस्या सबसे ज्यादा है. लेकिन यहां सीवर लाइन डालने से मिट्टी भराना पड़ेगा. तब जाकर सीवर लाइन डाली जाएगी. साथ-साथ आरसीसी का रोड और गली भी बनाई जाएगी.

यह भी पढ़ेंः-किराड़ीः MLA ग्राउंड में बनेगा 12वीं तक स्कूल

वार्ड 41 के निगम पार्षद रविंद्र भारद्वाज ने कहा कि किराड़ी विधानसभा में संपूर्ण विकास योजना के तहत काम होगा. हम ऐसा नहीं कह रहे कि पहले के विधायक ने काम नहीं किया, उन्होंने भी काम किया लेकिन अधूरा काम किया. वार्ड 43 के निगम पार्षद सुरजीत सिंह पवार ने कहा कि आम आदमी पार्टी जो विकास कार्य कर रही है वह ड्रेनेज सिस्टम को दुरुस्त करते हुए कर रही है.

यह भी पढ़ेंः-किराड़ीः विधायक ऋतुराज ने कार्यकर्ताओं को किया संबोधित

उन्होंने कहा कि यहां सीवर लाइन के साथ-साथ गैस की पाइप लाइन बिछाने का काम शुरू की जाएगी. साथ ही सभी सड़कें और नाले आरसीसी के होंगे. उन्होंने कहा कि 31 मार्च 2024 तक हॉस्पिटल, कॉलेज, स्कूल, लाइब्रेरी, स्पोर्ट कंपलेक्स, रेलवे अंडरपास जैसे 28 काम है किए जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details