दिल्ली

delhi

दिल्ली की मंगोलपुरी पुलिस ने ऑपरेशन क्लीन स्वीप तहत चार जुआरियों को किया गिरफ्तार

By

Published : Oct 15, 2022, 4:58 PM IST

मंगोलपुरी थाना पुलिस की टीम ने मंगोलपुरी के एच ब्लॉक पार्क के पास जुआ खेलते चार जुआरियों को गिरफ्तार (police arrested four gamblers) किया है. इनके कब्जे से पुलिस ने 5410 रुपये की जुआ राशि, सट्टा पर्ची, कार्बन कॉपी और प्लेइंग कार्ड बरामद किया है.

मंगोलपुरी पुलिस ने ऑपरेशन क्लीन स्वीप तहत चार जुआरियों को किया गिरफ्तार
मंगोलपुरी पुलिस ने ऑपरेशन क्लीन स्वीप तहत चार जुआरियों को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली : बाहरी दिल्ली की मंगोलपुरी थाना पुलिस की टीम ने ऑपरेशन क्लीन स्वीप तहत जुए के खिलाफ कार्रवाई करते हुए चार जुआरियों को गिरफ्तार (Mangolpuri police arrested) किया है. गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से 5410 रुपये की जुआ राशि, सट्टा पर्ची, कार्बन कॉपी और प्लेइंग कार्ड बरामद किया गया है. पुलिस आगे की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें :-दिल्ली पुलिस का ऑपरेशन क्लीन स्वीप, तीन जुआरी गिरफ्तार

पार्क के पास रात में खेल रहे थे जुआ : बाहरी जिले में संगठित अपराध पर अंकुश लगाने के लिए शुरू ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत जिले के डीसीपी की ओर से सख्त निर्देश जारी किए गए हैं. इसी कड़ी में निर्देश का पालन करते हुए मंगोलपुरी थाना पुलिस की टीम ने चार जुआरियों को धर दबोचा जो संगठित अपराध को बढ़ावा दे रहे थे. जिले के डीसीपी समीर शर्मा से मिली जानकारी के अनुसार 12 अक्टूबर को जब मंगोलपुरी के बीट स्टाफ रात करीब 10 बजे बीट एरिया में पेट्रोलिंग के लिए निकले थे और जब वे मंगोलपुरी के एच ब्लॉक पार्क के पास पहुंचे तो उन्होंने देखा कि चार लोग खुले क्षेत्र में जुआ खेल रहे हैं. बीट स्टाफ ने बिना समय गंवाए चारो को पकड़ लिया. उनकेे कब्जे से 5410 रुपये की जुआ राशि, सट्टा पर्ची, कार्बन कॉपी और प्लेइंग कार्ड बरामद हुए. जब्ती के बाद चारो को गिरफ्तार कर लिया गया.

चारो आरोपी अलग-अलग क्षेत्र के निवासी : जिले के डीसीपी समीर शर्मा के मुताबिक पकड़े गए आरोपियों की पहचान दिल्ली के अलग-अलग क्षेत्र के निवासी भूपिंदर उर्फ गौरव, मुकेश, रोहित और सन्नी के रूप में हुई है. बहरहाल मंगोलपुरी थाना पुलिस ने चारो आरोपियों के कब्जे से जुआ राशी और ताश के पत्ते जब्त कर गैंबलिंग एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की विधिक कार्रवाई में जुट गई है.

ये भी पढ़ें :-ऑपरेशन क्लीन स्वीप तहत पुलिस ने दो जुआरियों को किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details