दिल्ली

delhi

कार चालक ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी को 500 मीटर तक घसीटा, पब्लिक ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले

By

Published : Feb 12, 2023, 2:18 PM IST

दिल्ली के शालीमार बाग थाना क्षेत्र में ट्रैफिक पुलिस के हेड कांस्टेबल को टक्कर मारकर कार सवार भागने की कोशिश करने लगा. इस दौरान पुलिसकर्मी बोनट पर गिर गया और 500 मीटर तक वाइपर को पकड़कर लटका रहा. जानिये आखिर क्या है पूरा माजरा..

कार चालक ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी को 500 मीटर तक घसीटा
कार चालक ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी को 500 मीटर तक घसीटा

नई दिल्ली:दिल्ली में एक बार फिर एक कार चालक ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी को बोनट पर लटकाकर कार दौड़ा दी. जब ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने बिना सीट बेल्ट लगाए कार चला रहे कार चालक को रोकने की कोशिश की तो कार चालक ने पुलिसकर्मी को टक्कर मार दी. टक्कर के बाद पुलिसकर्मी बोनट पर लटक गया. कार चालक ने वैसे ही 500 मीटर तक कार को दौड़ाया. आखिरकार ट्रैफिक पुलिसकर्मी सड़क पर गिर गया, जिसमें पुलिसकर्मी को पैर में चोट आई है. पब्लिक की मदद से आरोपी कार चालक को आखिरकार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

उत्तरी पश्चिमी जिले के डीसीपी ने बताया कि घटना शनिवार शाम 5:30 बजे की है. ट्रैफिक पुलिस हेड कांस्टेबल सुनील कुमार, शालीमार बाग सर्कल में प्रेम बारी पुल के पास ड्यूटी पर तैनात था. उसी समय बिना सीट बेल्ट लगाए आ रहे कार चालक को पुलिसकर्मी ने कार रोकने का इशारा किया. कार चालक ने गाड़ी की रफ्तार धीमी कर ट्रैफिक पुलिसकर्मी को टक्कर मारने की कोशिश की. हेड कांस्टेबल सुनील कुमार ने खुद को कार की टक्कर से बचाते हुए विंड शील्ड पर लगे वाइपर को मजबूती से पकड़ लिया. कार चालक ने कांस्टेबल को लटका हुआ देखते हुए भी कार को नहीं रोका. पुलिसकर्मी ने अपनी जान बचाते हुए कार के वाइपर को मजबूती से पकड़े रखा. आखिरकार हेड कांस्टेबल सुनील सड़क पर नीचे गिर गया, घटना में उनके पैर में काफी चोट आई है. बाद में पब्लिक की मदद से आरोपी कार चालक को पकड़ लिया गया है. कार चालक की पहचान एकलव्य के तौर पर हुई है. आरोपी को गिरफ्तार करते हुए पुलिस ने उसके खिलाफ आईपीसी की जरूरी धाराओं के तहत ड्यूटी में बाधा पहुंचाने और एक्सीडेंट करने का मामला दर्ज कर लिया है .

यह भी पढ़ें: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे शुरू होने से पहले हुआ बड़ा हादसा, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत

बता दें कि इससे पहले भी दिल्ली और एनसीआर के इलाकों में ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को वाहनों की चेकिंग के दौरान इस तरह की घटनाओं से सामना हुआ है, जिसमें कई पुलिसकर्मी हादसों में घायल हुए हैं. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details