दिल्ली

delhi

दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने पुलिसकर्मियों से मिलकर बढ़ाया हौसला, बांटी मिठाइयां

By

Published : Nov 16, 2020, 5:04 AM IST

Updated : Nov 16, 2020, 6:36 AM IST

दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने त्योहार के दौरान दिल्ली की सड़कों पर सर्द रात में ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों से मुलाकात कर उनका हौसला बढ़ाया और इस मौके पर खुद उत्तरी जिले के डीसीपी एन्टो अल्फोंस भी उनके साथ थे.

Delhi Police Commissioner
दिल्ली पुलिस कमिश्नर

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस के मुखिया एसएन श्रीवास्तव और उत्तरी जिले के डीसीपी एन्टो अल्फोंस ने उत्तरी जिले में दिवाली के त्योहार पर ड्यूटी कर रहे पुलोसकर्मियों से मुलाकात कर हौसला बढ़ाया. इस दौरान दिल्ली पुलिस कमिश्नर ओर उत्तरी जिले के डीसीपी खुद जिले में घूम घूमकर दिवाली के त्योहार के दौरान सड़क पर ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों से मिले और उन्हें मिठाईयां भी दीं.

पुलिसकर्मियों से मिले दिल्ली पुलिस कमिश्नर

दिल्ली पुलिस के जवान सर्दी, गर्मी और बरसात के मौसम में दिन-रात दिल्ली की कानून व्यवस्था को बनाने के लिए जी जान से ड्यूटी करते हैं. जिससे दिल्ली की जनता आराम से अपने घरों में रहती है.

जवानों को मिठाइयां बांटी
दिल्ली पुलिस के मुखिया एसएन श्रीवास्तव ने उत्तरी जिले डीसीपी के साथ मिलकर इलाके का जायजा लिया और पुलिस कर्मियों के काम की सराहना भी की. दिल्ली पुलिस ने कोरोना वायरस में जिस साहस और हिम्मत के साथ ड्यूटी दी और जब दिल्ली की जनता अपने घरों में आराम से महफूज होती है और पुलिसकर्मी रात में ड्यूटी पर होते हैं.

परिवार से दूर रहकर पुलिसकर्मी करते हैं ड्यूटी

अक्सर त्योहार के समय पुलिसकर्मी ड्यूटी पर परिवार से दूर होते हैं कई बार पुलिसकर्मी भी परिवार के साथ त्योहार की खुशियों का आनंद लेना चाहते हैं, लेकिन ड्यूटी की वजह से वह परिवार के साथ खुशियों में शामिल नहीं हो पाते.

इसी वजह से दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने त्योहार के दौरान दिल्ली की सड़कों पर सर्द रात में ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों से मुलाकात कर उनका हौसला बढ़ाया और इस मौके पर खुद उत्तरी जिले के डीसीपी एन्टो अल्फोंस भी उनके साथ थे. जवानों का हौसला बढ़ाने के लिए दिल्ली पुलिस कमिश्नर और उत्तरी जिले के डीसीपी की अच्छी पहल है. जिसकी पुलिसकर्मी भी सराहना कर रहे हैं.

Last Updated : Nov 16, 2020, 6:36 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details