दिल्ली

delhi

By

Published : Mar 21, 2023, 8:11 PM IST

ETV Bharat / state

Delhi Mangolpuri Girl Kidnap Video: दिल्ली पुलिस का शुक्रिया... बोली मंगोलपुरी किडनैपिंग वाली लड़की

दिल्‍ली के मंगोलपुरी में जबरन एक लड़की को कार में अगवा करने का मामला सामने आया था. अब इस मामले में लड़की ने एक वीडियो जारी किया है. साथ ही वीडियो के माध्यम से उसने दिल्ली पुलिस का शुक्रिया किया है.

मंगोलपुरी किडनैपिंग वाली लड़की
मंगोलपुरी किडनैपिंग वाली लड़की

मंगोलपुरी किडनैपिंग वाली लड़की

नई दिल्ली:बाहरी दिल्ली के मंगोलपुरी में लड़की की पिटाई कर उसे जबरदस्ती कार में बैठाने के मामले में अब एक नया मोड़ सामने आया है. इस मामले में अब वो लड़की सामने आई है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित किया गया था. वहीं अब लड़की ने इस मामले में सामने आकर दिल्ली पुलिस और दिल्लीवासियों का शुक्रिया किया है.

गलतफहमी की वजह से हुआ झगड़ा: दरअसल, लड़की ने अपना एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर जारी किया है, जिसमें वह दिल्ली पुलिस और दिल्लीवासियों का शुक्रिया अदा कर रही है. वीडियो के माध्यम से लड़की ने दिल्ली पुलिस की तत्परता को विशेष धन्यवाद किया है. साथ ही लड़की ने जारी वीडियो में कहा है कि उस रात मेरे और मेरे मंगेतर के बीच कुछ पर्सनल बात को लेकर एक गलतफहमी की वजह से झगड़ा हुआ था.

हालांकि, बाद में मामला पैचअप हो गया था. लड़की ने कहा इस मामले के बाद पुलिस की कार्यवाई ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि 24 घंटे ड्यूटी पर तैनात रहने वाली दिल्ली पुलिस सुरक्षा के लिहाज से कितना सक्रिय है. खासकर महिला सुरक्षा को लेकर पुलिस इतना प्रोटेक्टिव है, जो काफी सराहनीय है.

ये भी पढ़ें:Crime In Noida: स्पेक्ट्रम मॉल के चक्रव्यूह बार में अवैध शराब धंधा, मैनेजर समेत 5 गिरफ्तार

पुलिस के अधिकारी घटना की जांच में जुटे थे:बाहरी दिल्ली के मंगोलपुरी में एक व्यक्ति एक महिला की पिटाई कर उसे जबरदस्ती कार में बैठाने का एक वीडियो सामने आया था. सोशल मीडिया पर प्रसारित हुए इस वीडियो ने दिल्ली पुलिस के पसीने छुड़ा दिए थे, क्योंकि ये मामला महिला सुरक्षा से जुड़ा हुआ था. हालांकि, इस मामले में पुलिस की सक्रियता देखने को मिली थी, जिसमें बाहरी दिल्ली के डीसीपी हरेंद्र सिंह के निर्देशन में मंगोलपुरी थाना पुलिस ने महज कुछ ही घंटों में उस लड़की को ढूंढ निकाला था. जिसके बाद पुलिस तुरंत विधिक कार्यवाही करते हुए आगे की जांच में जुट गई थी.

ये भी पढ़ें:Mobile in Rohini Jail: पहले तिहाड़, फिर मंडोली और अब रोहिणी जेल में मिला मोबाइल फोन, जांच में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details