दिल्ली

delhi

सराय रोहिल्ला पुलिस ने घर से चाेरी कर भाग रहे बदमाश काे पकड़ा

By

Published : Apr 23, 2022, 3:17 PM IST

इंद्रलोक के तुलसी नगर में रहने वाले मोहम्मद वसीम ने सराय रोहिल्ला में शिकायत दी थी कि 21 अप्रैल 2022 को दिन में 10:30 बजे उसका परिवार इंदरलोक की वीरवार मार्केट में गया था. 12:00 बजे जब घर लौटे तो घर का ताला टूटा हुआ था और घर के अंदर दाखिल हो कर देखा तो एक शख्स अलमारी से चोरी कर रहा था. चोर ने उन्हें देखते ही तुरंत वहां से भागने की कोशिश की.

बदमाश
बदमाश

नई दिल्लीः सराय रोहिल्ला थाने की इंदरलोक पुलिस पोस्ट ने एक सेंध मार को रंगे हाथों पकड़ा. जब वह सेंधमारी करके भाग रहा था तो उसी दौरान पुलिस ने उसे दबोचा. उसके पास से चुराए गए 10 हजार रुपये एक आधार कार्ड बरामद किये गये. उत्तरी जिले के डीसीपी सागर सिंह कालसी ने बताया कि पकड़े गए आरोपी का नाम मोहम्मद इकराम है. मंगोलपुरी क्षेत्र का रहने वाला है.

इसकी उम्र 27 साल है. पहले यह कितने मामलों में शामिल रहा है इसकी जांच की जा रही है. दिल्ली पुलिस ने आज शुक्रवार को शाम के वक्त मीडिया से जानकारी साझा करते हुए बताया इंद्रलोक के तुलसी नगर में रहने वाले मोहम्मद वसीम ने सराय रोहिल्ला में शिकायत दी थी कि 21 अप्रैल 2022 को दिन में 10:30 बजे उसका परिवार इंदरलोक की वीरवार मार्केट में गया था. 12:00 बजे जब घर लौटे तो घर का ताला टूटा हुआ था और घर के अंदर दाखिल हो कर देखा तो एक शख्स अलमारी से चोरी कर रहा था.

चोर ने उन्हें देखते ही तुरंत वहां से भागने की कोशिश की. इसी दौरान मकान मालिक भी चोर चोर कहकर पीछे भागा और पब्लिक भी इकट्ठा हो गई और पुलिस को भी कॉल कर दी गई. पुलिस टीम भी उस दौरान इंसीडेंट की जगह के पास से गुजर रही थी और पब्लिक की आवाज सुनकर पुलिस वहीं रुक गई. पुलिस ने तुरंत उस चोर का पीछा किया. पब्लिक की सहायता से चोर को तुरंत पकड़ लिया गया.

इसे भी पढ़ेंःशाहदरा पुलिस ने गिरफ्तार किया वाहन चोर, चार बाइक बरामद

पब्लिक चोर की पिटाई करने लगी थी लेकिन पुलिस ने पब्लिक की पिटाई से उस चोर को बचाया और उसकी तलाशी ली तो उसके पास से चुराए गए 10 हजार रुपये एक उसके पास आधार कार्ड मिला. इसके बाद चोर को बाड़ा हिंदूराव अस्पताल में ले जाया गया जहां वह सीढ़ियों से फिसल गया और उसको कुछ हल्की चोटें भी आई. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details