दिल्ली

delhi

रनहौला: गन पॉइंट पर लूट की वारदात में शामिल चार लुटेरे गिरफ्तार

By

Published : Jun 24, 2020, 6:26 PM IST

रनहौला थाने की पुलिस टीम ने चार लुटेरों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. आरोपी के पास से वारदात में इस्तेमाल की गई दो बाइक, पिस्टल, जिंदा कारतूस और लूटे गए दो मोबाइल फोन बरामद की गई है.

delhi crime: ranhola thana police arrested four robbers
चार लुटेरे गिरफ्तार

नई दिल्लीः कुछ समय से लॉकडाउन का असर खत्म होने के बाद चोरी और लूटपाट जैसी वारदातें बढ़ने लगी है. जिस पर लगाम लगाना पुलिस के लिए आवश्यक हो गया है. इसलिए पुलिस धर-पकड़ अभियान चलाते हुए बदमाशों को पकड़ रही है. इसी क्रम में रनहौला थाने की पुलिस टीम ने चार लुटेरों को गिरफ्तार किया है.

राजधानी में चोरी और लूटपाट की घटनाओं में बढ़ोतरी!

डीसीपी डॉ. एकोन ने बताया कि इन चारों ने गन पॉइंट पर 4 लोगों से लूट की वारदात को अंजाम दिया था, इस दौरान इन्होंने 8400 रुपए और दो मोबाइल फोन लूट लिए थे. इस वारदात को राजीव रतन आवास पार्क इलाके में अंजाम दिया गया था. जिसके बाद से ही पुलिस टीम आरोपियों की तलाश कर रही थी.



बाइक और हथियार बरामद

एसीपी आनंद सागर की देख-रेख में पुलिस टीम लुटेरों तक पहुंचने में कामयाब रही. आरोपी की पहचान निखिल, मिथुन, आकाश और आसिफ के रूप में हुई है. गिरफ्तारी के बाद वारदात में इस्तेमाल की गई दो बाइक, पिस्टल, जिंदा कारतूस और लूटे गए दो मोबाइल फोन बरामद किए गए.

डीसीपी डॉ. एकोन ने बताया कि निखिल पर रनहौला और आसिफ पर द्वारका नॉर्थ आने में एक-एक मामला दर्ज है, जिसके बाद पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details