दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

लावारिश पड़ी रही बुजुर्ग की लाश, घंटों बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा

72 वर्षीय जयकिशन काफी समय से सड़कों पर घूमकर अपना जीवन यापन कर रहा था. उसकी अचानक से तबीयत बिगड़ी और मौत हो गई. लेकिन जिस तरह से एसडीएम मौके पर नहीं पहुंचे वह दिल्ली सरकार के दावों की पोल खोलता है.

By

Published : May 11, 2020, 7:46 PM IST

deadbody found in keshavapuram park, sent for post mortem
बुजर्ग की लाश

नई दिल्लीः दिल्ली में कोरोना संक्रमण के चलते लोगों में भय का माहौल बना हुआ है. सामान्य तौर पर भी किसी की मौत हो जाने के बाद लोग उसके पास जाना मुनासिब नहीं समझते.

लावारिश पड़ी रही बुजुर्ग की लाश, घंटों बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा

केशवपुरम इलाके में पार्क में एक बुजुर्ग व्यक्ति की डेड बॉडी घंटों तक पड़ी रही, लेकिन किसी ने भी उसकी सुध नहीं ली. स्थानीय लोगों ने एसडीएम और पुलिस को सूचना दी, लेकिन वे घंटों तक नहीं पहुंचे.

काफी देर इंतजार करने के बाद केशवपुरम थाने से एसएचओ और उनकी टीम ने थाने से पीपीई किट मंगाकर डेड बॉडी को उठाया और पोस्टमार्टम के लिए जहांगीरपुरी के बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भिजवा दिया है. अब पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है कि व्यक्ति की मौत कोरोना से हुई है या फिर दूसरा कोई कारण है.

मृतक की पहचान हो गई है, लेकिन अभी तक उसका पोस्टमार्टम नहीं किया जा सका है. पुलिस परिवार के आने का इंतजार कर रही है कि परिवार की मौजूदगी में उसका पोस्टमार्टम कराया जाए. मृतक का नाम जयकिशन बताया गया है, जो काफी समय से इस इलाके के सड़कों पर घूमकर अपना जीवन यापन कर रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details