दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

गौरी शंकर एनक्लेव में पानी की निकासी नहीं होने के कारण मकान में पड़ी दरारें

किराड़ी विधानसभा के गौरी शंकर एन्क्लेव में पानी की निकासी नहीं होने का कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. जिसकी वजह से लोगों को घरों में सीलन आने लगी है. लोगों को कभी भी मकान गिरने का डर सता रहा है.

By

Published : Sep 27, 2020, 3:53 PM IST

Cracks in house due to lack of water drainage in Gauri Shankar Enclave kirari
किराड़ी गौरी शंकर एनक्लेव में 50 गज के मकान में पड़ी दरार

नई दिल्ली: किराड़ी विधानसभा के गौरी शंकर एन्क्लेव में एक मकान में दरार पड़ने की वजह से मकान जर्जर हो चुका है. जिसकी वजह से मकान मालिक को कभी भी हादसा होने का डर सता रहा है. बता दें कि पड़ोसी राम किशन केवट का नया मकान बन रहा है, जो लगातार सबमसिर्बल का इस्तेमाल कर रहे हैं. जिसकी वजह से पड़ोसी की दीवार में भी सीलन की वजह से दरार आने लगी है.

किराड़ी गौरी शंकर एनक्लेव में 50 गज के मकान में पड़ी दरार

पीड़ित जितन गुप्ता बताते हैं कि सड़कें और गलियां ऊंची होने की वजह से मकान नीचे हो गया है. जिसकी वजह से घर में पानी भर जाता है. क्षेत्र में पानी की निकासी नहीं होने का कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. हर किसी को मकान गिरने का डर बना रहता है. ऊपर से पड़ोसी के द्वारा लगातार सबमसिर्बल के पानी के इस्तेमाल से और परेशानी आ रही है.

नहीं सुनते पड़ोसी

पीड़ित जितन गुप्ता ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले राम किशन केवट को कितनी बार शिकायत कर चुके हैं. उनसे सबमसिर्बल के पानी के कारण मकान की नींव में सीलन आ रही है, लेकिन एक बार भी नहीं सुनी. बता दें कि पीड़िता सुनीता गुप्ता भी इसी वजह से परेशान हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details