दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

सुल्तानपुरी के एक परिवार को हनुमान चालीसा सुनने पर जान से मारने की धमकी, जानें मामला

दिल्ली के सुल्तानपुरी में हनुमान चालीसा पढ़ने को लेकर विवाद हो गया है. गीता देवी ने पड़ोस में रहने वाले दुसरे समुदाय के एक परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

By

Published : Jul 9, 2022, 2:32 PM IST

delhi news
हनुमान चालीसा सुनने पर विवाद

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली में एक परिवार को अपने ही घर में हनुमान चालीसा पढ़ना महंगा पड़ गया. पड़ोस में रहने वाले दूसरे समुदाय के बीच झगड़ा हो गया. दरअसल दिल्ली के सुल्तानपुरी स्थित ए ब्लॉक में अपने परिवार के साथ रहने वाली गीता देवी ने पड़ोस में रहने वाले दुसरे समुदाय के एक परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. बीते छह जुलाई को हनुमान चालीसा बजाने को लेकर पड़ोस में रहने वाले के परिवार के साथ विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि मामला गाली गलोच तक जा पहुंचा.

इस मामले की शिकायत पुलिस को दी गई, लेकिन परिवार का आरोप है कि पुलिस द्वारा कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई. बीते फरवरी के महीने में भी पड़ोस का ही रहने वाला बबलू ने गीता के साथ मारपीट शुरू कर दी थी. पत्थर से गीता को मारा, जिसमें गीता के हाथ में चोटें आई. उस समय इसका एक वीडियो भी वायरल हुआ था. परिवार का आरोप है कि बबलू की किस बात की वजह से झगड़ा हुआ है अभी तक साफ नहीं हो पाया है. बबलू अभी फरार है. गीता का कहना है कि बेवजह उसने मारपीट शुरू किया था. पीड़ित परिवार का कहना है कि उसे लगातार जान से मारने की धमकी दी जा रही है.

हनुमान चालीसा सुनने पर विवाद

ABOUT THE AUTHOR

...view details