दिल्ली

delhi

By

Published : Sep 4, 2021, 10:21 PM IST

ETV Bharat / state

सलमान सहित 38 सितारों के खिलाफ दिल्ली पुलिस में शिकायत, जानिए क्या है मामला...

दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट के एक वकील ने सलमान खान सहित 38 सितारों के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग को लेकर शिकायत दर्ज की है. जिसमें जाने माने अभिनेता-अभिनेत्री, खिलाड़ी और डायरेक्टर भी शामिल हैं. शिकायत में आरोप लगाया गया है कि इन सितारों ने हैदराबाद में लड़की के साथ हुए रेप मामले में पीड़िता की पहचान सोशल मीडिया पर उजागर की थी.

Complaint in Delhi Police against 38 actors including Salman
सलमान सहित 38 सितारों के खिलाफ दिल्ली पुलिस में शिकायत

नई दिल्ली:दिल्ली में सलमान खान सहित 38 सितारों के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग को लेकर शिकायत की गई है. तीस हजारी कोर्ट में वकील गौरव गुलाटी ने शनिवार को सब्जी मंडी थाने में ये शिकायत दर्ज करवाई है. उनका आरोप है कि इन सितारों ने साल 2019 में हैदराबाद में लड़की के साथ हुए रेप मामले में पीड़िता की पहचान सोशल मीडिया पर उजागर की थी.

वकील गौरव गुलाटी का कहना है कि पीड़िता की पहचान उजागर करने से उसके सम्मान को ठेस पहुंची है. पहले ही उसके साथ दुष्कर्म हुआ है और उसके बाद पीड़िता की पहचान उजागर करना एक कानूनी अपराध है. वकील ने मांग की है कि इस मामले में सभी आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज होने पर वारंट जारी हो और इन्हें गिरफ्तार किया जाय.

चांदनी महल में मिला पाकिस्तानी महिला का शव, हत्या की आशंका

गौरव ने सभी सितारों के खिलाफ सब्जी मंडी थाना पुलिस में धारा 228A के तहत लिखित शिकायत दी है. थाने की पुलिस ने उनकी शिकायत को दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक गौरव गुलाटी की तरफ से दी गई शिकायत में उन्होंने सेलिब्रिटी के ट्वीट्स का हवाला देते हुए आरोप लगाया है कि इन सभी ने हैदराबाद की एक रेप विक्टिम की पहचान को उजागर किया है, यह सुप्रीम कोर्ट की गाइडलाइन का उल्लंघन है.

इन सितारों के हैं नाम

जिन सितारों के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग की गई है, उसमें देश के जाने माने एक्टर-एक्ट्रेस, क्रिकेटर, खिलाड़ी, डायरेक्टर शामिल हैं. इस मामले में सलमान खान, अक्षय कुमार, अजय देवगन, अभिषेक बच्चन, फरहान अख्तर, अनुपम खेर, अरमान मलिक, करमवीर वोहरा, बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर मधुर भंडारकर, साउथ एक्टर रवि तेजा, अल्लू सिरिश, क्रिकेटर हरभजन सिंह, शिखर धवन, साइना नेहवाल, एक्ट्रेस परिणिता चोपड़ा, दिया मिर्जा, स्वरा भास्कर, रकुल प्रीत, जरीन खान, यामी गौतम, रिचा चढ्डा, काजल अग्रवाल, शबाना आजमी, हंसिका मोटवानी, प्रिया मलिक, महरीन पीरजादा, निधि अग्रवाल, चार्मी कौर, अशिका रंगनाथ, रेडियो जॉकी साइमा, सिंगर सोना महापात्र, एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश, दिव्यांश कौशिक, मॉडल लावण्या, फिल्म मेकर अलंकिता श्रीवास्तव, डायरेक्टर संदीप रेड्डी, एक्ट्रेस साई धरम व कई अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details