दिल्ली

delhi

दिल्ली सरकार के CCTV कैमरे पर दो चोरों ने किया हाथ साफ, चढ़े पुलिस के हत्थे

By

Published : Nov 5, 2020, 1:35 PM IST

दिल्ली की सिविल लाइन थाने की पुलिस टीम ने 6 घंटे के अंदर सीसीटीवी कैमरे चुराने के आरोप में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से चुराए गए दोनों सीसीटीवी कैमरे बरामद कर लिये है.

civil line police arrested two crooks for robbing two cctv camera of delhi government
CCTV कैमरे चुराने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

नई दिल्ली:उत्तरी जिले की सिविल लाइन थाना पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे चुराने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. सिविल लाइन थाना इलाके में बुलेवर्ड रोड पर लगे सीसीटीवी कैमरे दो लोगों ने चुरा लिया, जिन्हें दिल्ली सरकार ने लगाया है. कैमरे चोरी की शिकायत एक ट्रांसपोर्टर ने सिविल लाइन थाना पुलिस थाने में दर्ज कराई थी.

CCTV कैमरे चुराने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया और जांच का जिम्मा थाने के सब इंस्पेक्टर किशन को सौंपा गया. एसआई ने शिकायतकर्ता की शिकायत के आधार पर इलाके में जांच शुरू की और मुखबिर से जानकारी प्राप्त हुई कि जिन लोगों ने सीसीटीवी चुराए हैं वह बुलेवर्ड रोड, सिविल लाइन थाना इलाके में ही रहते हैं. पुलिस टीम ने घर पर छापेमारी की तो दोनों ही घर से गायब मिले.

मुखबिर से आरोपियों के बारे में दोबारा मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने 6 घंटे के अंदर दोनों आरोपी सागर और सनी को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही चुराए गए दोनों सीसीटीवी कैमरे भी बरामद कर लिये ओर आरोपियों को जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details