दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

तीन दिन से लापता था मासूम, नाले में तैरता मिला शव

25 जुलाई की शाम को दिल्ली के किराड़ी एक्सटेंशन क्षेत्र में स्थित गंदे नाले के अंदर से एक बच्चे का शव मिला था. जिसके बाद राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी थी.

By

Published : Jul 27, 2019, 3:30 PM IST

नाले में तैरता मिला शव

नई दिल्ली: राजधानी के किराड़ी एक्सटेंशन एरिया में स्थित गंदे नाले के अंदर से एक बच्चे का शव मिला. जिसके बाद इलाके में सनसनी मच गई. बता दें कि राहगीरों ने बच्चे के शव को भी तैरते हुए देख100 नंबर पर कॉल करके मामले की सूचना दी.

मासूम का शव नाले में तैरता मिला

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को निकाला और पोस्टमार्टम के लिए संजय गांधी अस्पताल की मोर्चरी भेज दिया. इसके बाद इस घटना की खबर पूरे क्षेत्र में फैल गई. बताया गया कि किराड़ी एरिया में पहले से भी 2 बच्चे गायब थे. उनके परिजन भी बच्चे की शिनाख्त के लिए तुरंत रात को ही अस्पताल पहुंचे. कपड़ों के आधार और चेहरे को देखकर एक परिवार ने अपने बेटे को पहचान लिया.


जानकारी के अनुसार पीड़ित परिवार का ये समर्थ नाम का बच्चा 23 जुलाई 2019 से लापता था और माता-पिता दिन-रात बच्चे को तलाश रहे थे. बताया गया कि मृतक बच्चे के पिता पास की ही एक फैक्ट्री में काम करते हैं. बताया गया कि पीड़ित परिवार का बच्चा तीन दिन से लापता था. परिवार को बच्चे का कोई सुराग नहीं मिल रहा था. फिलहाल अमन विहार थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details