दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

बादली विधानसभा: CCTV लगाने का काम शुरू, विधायक बोले- अब महिलाएं होंगी सुरक्षित

बादली विधानसभा के विधायक अजेश यादव ने बताया कि इलाके में में A ब्लॉक से I ब्लॉक तक कैमरे लगाने का काम जारी है, ताकि जल्द ही इलाके की निगरानी सीसीटीवी कैमरों से की जा सके.

By

Published : Jun 27, 2019, 5:22 PM IST

सीसीटीवी लगाने का काम शुरू

नई दिल्ली: बादली विधानसभा में सीसीटीवी कैमरे लगवाने का काम शुरू हो गया है. स्वरूप नगर इलाके में जल्द ही सीसीटीवी कैमरे नजर भी आने लगेंगे. इलाके के विधायक अजेश यादव ने दावा किया है कि इलाके में सीसीटीवी लगाने के बाद अब संदिग्ध लोगों पर आसानी से नजर रखी जा सकेगी. इससे महिलाओं की सुरक्षा में भी मदद मिलेगी.

अब बादली विधानसभा सीसीटीवी की निगरानी में !

बादली विधानसभा के विधायक अजेश यादव ने बताया कि इलाके में में A ब्लॉक से I ब्लॉक तक कैमरे लगाने का काम जारी है. स्वरूप नगर इलाके की जनता को सीसीटीवी कैमरे लगने के बाद से काफी राहत महसूस हो रही है, क्योंकि सीसीटीवी की निगरानी से रोजमर्रा के होने वाले क्राइम पर दिल्ली पुलिस सीधी नजर रख सकेगी और महिलाओं के साथ होने वाले अपराधों में काफी कटौती होगी. जिससे महिलाओं को आसपास के इलाके में अकेले आने-जाने में कोई दिक्कत नहीं होगी और मनचलों पर लगाम लगाई जा सकेगी. स्थानीय लोगों ने बताया कि स्वरूप नगर इलाके में पानी, सीवर और अस्पताल की काफी समस्या है.

AAP विधायक ने पुरानी सरकारों को दिया दोष
आम आदमी पार्टी विधायक अजेश यादव ने बताया कि बादली विधानसभा में पहले कई बार अस्पताल का शिलान्यास हो चुका है, लेकिन आज तक अस्पताल बनकर तैयार नहीं हुआ. साथ ही उन्होंने कहा कि समस्याओं का अंबार लगा हुआ है हम एक एक करके सभी कामों को पूरा करेंगे.

बता दें जो सीसीटीवी कैमरे इलाके में लगाए गए हैं उनका कनेक्शन तीन जगह होगा. पहला स्थानीय पुलिस थाने में, दूसरा सरकार की निगरानी में और तीसरा इलाके के आरडब्ल्यूए के ऑफिस में. आम आदमी पार्टी का दावा है कि सीसीटीवी कैमरे लगाकर दिल्ली को तीसरी आंख की निगरानी में लाया जाएगा ताकि अपराध पर काबू पाया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details