दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

मंगोलपुरी: CCTV लगाने का काम पूरा, आपराधिक घटनाओं पर लगेगी लगाम

दिल्ली की मंगोलपुरी विधानसभा में लोगों की सुरक्षा के लिए 2 हजार सीसीटीवी लगने के बाद अब 1200 गेट लगने जा रहे हैं. जिससे आपराधिक घटनाओं पर लगाम लगेगी.

By

Published : Nov 12, 2019, 2:28 PM IST

मंगोलपुरी में 2 हजार CCTV लगाए जा चुके हैं

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली की मंगोलपुरी विधानसभा में करोड़ों की लागत से सीसीटीवी लगने का काम पूरा हुआ हो चुका है. अब लोगों की सुरक्षा के लिए गलियों में 14 करोड़ रुपये की लागत से लोहे के गेट लगाने का काम शुरू हुआ है.

मंगोलपुरी में 2 हजार CCTV लगाए जा चुके हैं

2 हजार से CCTV लगाए जा चुके हैं
मंगोलपुरी विधायक ने बताया कि चुनाव जीतने के बाद मंगोलपुरी विधानसभा को नशा मुक्त करने का प्रण लिया था. लेकिन उसमें कामयाब नही हो सकी. क्योंकि पुलिस दिल्ली सरकार के अंदर नहीं आती. बिना पुलिस के सहयोग के ये काम अधूरा है. लेकिन इलाके की सुरक्षा के लिए हर गली के सीसीटीवी लगाए जा चुके हैं. जो दिल्ली सरकार का महिलाओं की सुरक्षा का वादा था. हर विधानसभा मे 2 हजार CCTV लागाए गए हैं.

इलाके में बढ़ती चोरी को रोकने के लिए हर गली में करोड़ों रुपये की लागत से गेट लगाए जा रहे हैं, जिनका हर घर को फायदा मिलेगा. इलाके में करीब 1200 गेट लगाए जाने हैं, जिनमें से 100 गेट लगाए जा चुके है.

गेट लगने से घटनाओं पर लगेगा लगाम
स्थानीय लोगों ने कहा कि विधायक राखी बिड़लान ने महिला और बच्चों की सुरक्षा के लिए बढ़िया काम किए हैं. स्कूलों में भी सुधार हुए हैं, गलियों में गेट लगने के बाद इलाके में हो रही आपराधिक वारदातों पर लगाम लगेगी, जिसका फायदा पूरी विधानसभा को होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details