दिल्ली

delhi

रोहिणी में सुनसान सड़क पर जली हुई हालत में मिले कार और युवक, पुलिस मामले की जांच में जुटी

By

Published : Sep 29, 2022, 1:39 PM IST

रोहिणी में सुनसान सड़क पर जली हुई कार और उसमें सवार युवक मिला (Burnt body of youth found inside car). घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अब पुलिस इस मामले में फॉरेंसिक जांच के साथ कई एंगल से जांच में जुटी है.

Car including youth found in burnt condition on deserted road in Rohini
Car including youth found in burnt condition on deserted road in Rohini

नई दिल्ली: रोहिणी जिले में सुनसान सड़क पर जली हुई कार मिली (Burnt car found in Rohini). कार के अंदर एक युवक का जला हुआ शव भी मिला (Burnt body of youth found inside car) है. घटना की सूचना पर कंझावला पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में ले लिया है और उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. अभी मृतक की पहचान नहीं हो सकी है.

रोहिणी जिले के माजरा डबास और जटखोड़ गांव के बीच के रास्ते में सुनसान सड़क पर पुलिस को एक जली हुई कार मिलने की सूचना मिली जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना की पुष्टि की. कार में एक युवक का जला हुआ शव भी था, जिसे पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. रोहिणी जिला डीसीपी प्रणव तायल ने बताया है कि शव की अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है. क्राइम टीम और FSL टीम घटनास्थल पर निरीक्षण कर रही है. कार पूरी तरह जल गई है कार में कौन सवार था यह अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है.

अब यह जांच का विषय है कि एक्सीडेंटल आग की वजह से वह शख्स जला है या किसी ने इस घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है और कई एंगल से मामले की जांच की जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details