दिल्ली

delhi

तिमारपुर: जल बोर्ड के फ्लैटों में डेढ़ दर्जन गाड़ियों की बैटरी चोरी

By

Published : Mar 4, 2021, 4:36 PM IST

वजीराबाद में दिल्ली जल बोर्ड कॉलोनी के फ्लैटों से 18 गाड़ियों की बैटरी चोरी हुई है. दिल्ली जल बोर्ड के कर्मचारियों ने इसको लेकर पुलिस के प्रति नाराजगी जताई है.

तिमारपुर में जल बोर्ड के फ्लैट्स से चोरी
तिमारपुर में जल बोर्ड के फ्लैट्स से चोरी

नई दिल्ली:वजीराबाद में दिल्ली जल बोर्ड कॉलोनी के फ्लैटों से 18 गाड़ियों की बैटरी चोरी हुई है. इसको लेकर पुलिस के प्रति लोगों ने नाराजगी जताई है. वजीराबाद में दिल्ली जल बोर्ड का पानी का संयंत्र है और यहां बड़ी संख्या में दिल्ली जल बोर्ड के कर्मचारी जल बोर्ड के स्टाफ फ्लैट में रहते हैं. पीड़ित अपनी शिकायत लेकर तिमारपुर थाने पहुंचे तो पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया.

तिमारपुर में जल बोर्ड के फ्लैट्स से चोरी
डेढ़ दर्जन गाड़ियों की बैटरी चोरी
इन फ्लैटों के कर्मचारियों की गाड़ियां वहीं पर खड़ी होती हैं और बीती रात चोरों ने यहां से 18 गाड़ियों की बैटरी चुरा ली. सुबह लोग उठे तो गाड़ियों की बैटरी नहीं मिलीं. इसको लेकर लोगों ने वजीराबाद थाने में शिकायत दर्ज करवाई है और यहां पर पुलिस सिक्योरिटी की मांग की है. यहां पर लोगों ने बताया कि दिल्ली सरकार द्वारा जो सीसीटीवी कैमरे लगे हैं उनमें से कुछ काम करते हैं तो कुछ काम नहीं करते.

ये भी पढ़ें-उत्तरी दिल्ली नगर निगम के पार्कों में कार्यक्रमों पर पाबंदी से जनता नाराज

ये भी पढ़ें-रोहिणी सेक्टर 11 के RWA ने उठाई थाना बदलने की मांग


मामले की जांच में जुटी पुलिस
अब जरूरत है कि दिल्ली पुलिस इन सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाले. शायद इससे चोरों का कोई सुराग मिल जाए. फिलहाल वजीराबाद थाना पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details