दिल्ली

delhi

ऑटो चालक की गोली मारकर हत्या, आपसी रंजिश की आशंका

By

Published : Nov 3, 2021, 9:49 AM IST

दिल्ली के मंगोलपुरी में अज्ञात बदमाशों ने ऑटो चालक की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

AUTO DRIVER MURDER
AUTO DRIVER MURDER

नई दिल्ली: धनतेरस की रात को दिल्ली के राजपार्क थाना इलाके के मंगोलपुरी औद्योगिक क्षेत्र में एक ऑटो चालक की गोली मारकर हत्या का मामला सामने आया है. बदमाश हत्या के बाद ऑटो चालक के शव को सड़क के किनारे फेंक कर फरार हो गये. पुलिस ने शव को संजय गांधी अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है और अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

देश की राजधानी दिल्ली में क्राइम थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताज़ा मामला दिल्ली के आउटर डिस्ट्रिक्ट अंर्तगत राजपार्क थाना इलाके का है. जहां बीती रात एक ऑटो चालक की कुछ अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए. जिले के डीसीपी परविंदर सिंह से मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार रात राजपार्क थाना क्षेत्र के मंगोलपुरी औद्योगिक क्षेत्र फेज-वन की सड़क किनारे पेट्रोलिंग करते समय एक व्यक्ति का शव पड़ा मिला. जिसके बाद पुलिस के आला अधिकारी और क्राइम टीम समेत FSL की टीम भी जांच के लिए मौके पर पहुंची.

ऑटो चालक की गोली मारकर हत्या.

ये भी पढ़ें: पिछली दिवाली पर जमा किए पटाखे काे खपाने की थी तैयारी, सात गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार मृतक के सीने में गोली लगने के निशान मिले हैं. वारदात की जगह पर सड़क पर काफी खून पड़ा हुआ था. पुलिस को वारदात वाली जगह पर दिल्ली नंबर का एक TSR ऑटो भी खड़ा मिला है और मृतक भी ऑटो ड्राइवर की यूनिफॉर्म में था. वहीं मृतक की जेब से नकदी, पर्स और मोबाइल फ़ोन बरामद हुआ. जिसकी सहायता से उसके परिवार से सम्पर्क किया गया. मृतक की पहचान राजकुमार के रूप में हुई. वह अमन विहार का रहने वाला था. परिवार ने शव की पहचान कर ली है. चश्मदीद ने बताया कि जब वो वहां पहुंचा तो मौके पर काफी पुलिस मौजूद थी और एक व्यक्ति का शव ऑटो के पास पड़ा हुआ था.

ये भी पढ़ें: अवैध तरीके से पटाखा बेचने वाले पांच आरोपी गिरफ्तार, 506 किलो पटाखे बरामद

शुरुआती जांच में मृतक के साथ किसी तरह की कोई लूटपाट की बात सामने नहीं आई है. ऐसे में आशंका है कि हत्या आपसी रंजिश के चलते की गई हो. हालांकि पुलिस विभिन्न एंगल से मामले की जांच कर रही है. वहीं इस ब्लांइड मर्डर की गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस वारदात के आसपास वाले रास्तों पर लगे करीब डेढ़ दर्जन से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाल रही है. बरहाल पुलिस मोबाइल फ़ोन की कॉल डिटेल की जाँच कर सुराग लगाने की कोशिश कर रही है. क्योंकि मामला आपसी रंजिश का लग रहा है इसलिये आरोपी तक पहुंचने के लिए राजपार्क थाना पुलिस टीम मृतक के परिवार और जानकारों व दोस्तों से गहनता से पूछताछ कर रही है. लेकिन हत्या की इस वारदात ने एक बार फिर से साफ कर दिया है कि राजधानी दिल्ली के अपराधियों को न तो कानून का कोई डर है और न ही पुलिस का कोई खोफ.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details