दिल्ली

delhi

बेगमपुर में एटीएम बूथ से युवती का अपहरण करने की कोशिश, लोगों ने एक आरोपी को दबोचा

By

Published : Jan 2, 2023, 2:16 PM IST

Updated : Jan 2, 2023, 7:08 PM IST

दिल्ली में एक युवती का अपहरण करने की कोशिश की गई है, जिसमें लोगों ने एक आरोपी को दबोच लिया है. घटना में युवती के मामूली रूप से घायल होने की सूचना है. वहीं, परिजनों का आरोप है कि अश्लील वीडियो बनाकर आरोपी ब्लैकमेल कर रहा था.

delhi news
युवती का अपहरण करने कोशिश

युवती का अपहरण करने की कोशिश

नई दिल्ली:राजधानी केबेगमपुर थाना क्षेत्र में एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक युवती का एटीएम बूथ से अपहरण करने की कोशिश की (Attempt to kidnap girl from ATM booth in Begumpur) गई है. अपहरण करने आए लोग युवती का गला दबाकर ऑटो में डालने की कोशिश कर रहे थे. तभी लोगों ने एक आरोपी को पकड़ लिया, जबकि एक अन्य आरोपी फरार हो गया. आरोपियों का नाम कृष्णा और विक्की बताया जा रहा है और वे युवती के परिचित बताए जा रहे हैं. इस घटना में युवती मामूली रूप से घायल हो गई है. वहीं, परिजनों का आरोप है कि अश्लील वीडियो बनाकर आरोपी युवती को ब्लैकमेल कर रहा था. इस मामले में फिलहाल पुलिस आगे की जांच में जुटी हुई है.

दरअसल, सोमवार सुबह रोहिणी सेक्टर 24 में एक युवती को उसके ही एक जानकर साथी ने हाथापाई कर बाइक से घसीटने की कोशिश की. मिली जानकारी के अनुसार युवती को ये लोग जबरन ऑटो में बैठाने की कोशिश कर रहे थे. इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने न सिर्फ युवती को बचाया, बल्कि मनचलों की पिटाई कर उन्हें पुलिस के हवाले भी कर दिया.

ये भी पढ़ें :कंझावला मामले का एक आरोपी BJP नेता, करीबी की कार लेकर निकले थे पार्टी करने

मौके पर मौजूद चश्मदीद लोगों ने बताया कि लड़की किसी वीडियो को लेकर इनसे गुजारिश कर रही थी कि वीडियो को डिलीट कर दिया जाए. इसी झगड़े के दौरान युवकों ने युवती को जबरन ऑटो में बैठाने लगे. इस मामले में रोहिणी जिले के डीसीपी डॉ गुरइकबाल सिंह सिद्धू के अनुसार पीड़ित युवती और युवक पहले से एक दूसरे को जानते थे. इन दोनों का आपस में किसी बात को लेकर विवाद था. फिल्हाल पुलिस पीड़ित युवती के बयान के आधार पर आगे की जांच में जुट गई है.

Last Updated : Jan 2, 2023, 7:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details