दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

बदमाश को पकड़ने गई पुलिस पर हुई पत्थरबाजी, 6 जवान घायल

नरेला इंडस्ट्रियल एरिया थाना के अंतर्गत बवाना की जेजे कॉलोनी में एक आरोपी को पकड़ने गई पुलिस पर स्थानीय लोगों और बदमाशों ने हमला कर दिया. पुलिस के 6 जवानों पर पत्थर फेंके और चाकू से भी वार किया गया.

By

Published : Aug 1, 2019, 3:08 PM IST

बदमाश को पकड़ने गई पुलिस पर हुई पत्थरबाजी ETV BHARAT

नई दिल्ली: उत्तरी पश्चिमी दिल्ली के बवाना की जेजे कॉलोनी में पुलिसकर्मियों पर हमला हुआ है. कुख्यात बदमाश को पकड़ने गए 6 पुलिसकर्मियों पर पत्थरबाजी हुई. एक पुलिसकर्मी पर चाकू से वार किया गया. बावजूद इसके मनीष नाम के बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पत्थरबाजी कर रहे कुछ लोगों को भी हिरासत में लिया गया है.

बदमाश को पकड़ने गई पुलिस पर हुई पत्थरबाजी.

बदमाश पर हैं 30 से ज्यादा मुकदमे दर्ज
बता दें कि पुलिस के 6 जवान बवाना जेजे कॉलोनी में कुख्यात बदमाश मनीष को पकड़ने के लिए गए थे. मनीष पर 30 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं.

पुलिस पर पत्थरबाजी, चाकू से भी किया वार
पुलिस को सूचना मिली थी कि बवाना जेजे कॉलोनी में मनीष नाम का बदमाश किसी घर में आकर रुका है. पुलिस मनीष को पकड़ने के लिए बवाना कलस्टर एरिया में पहुंची. जिस घर में बदमाश रुका हुआ था, उसके सदस्यों ने पुलिस पर पत्थरबाजी कर दी और एक पुलिस के जवान पर चाकू से भी वार किया.

इसके बावजूद भी पुलिस के जवानों ने मनीष को गिरफ्तार कर लिया. सभी छह पुलिसकर्मियों को नरेला के सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल में ले जाया गया.

बदमाश से पूछताछ जारी
फिलहाल पुलिस पर हमला करने वाले कुछ लोगों को भी हिरासत में लिया गया है और बवाना जेजे कॉलोनी में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. पकड़े गए बदमाश से पूछताछ जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details