दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 3, 2020, 1:20 PM IST

ETV Bharat / state

अलीपुर: जितेंद्र गोगी गैंग का कुख्यात गिरफ्तार, देसी कट्टा समेत 2 जिंदा कारतूस बरामद

पुलिस को जानकारी मिली कि अलीपुर के एक व्यापारी की दुकान पर ग्राहक बनकर एक व्यक्ति आया. उसने सफेद कलर का लिफाफा दिया. जिसके अंदर एक माइक बना हुआ था और एक लेटर था. जिसमें लिखा था कि 5 लाख नहीं दिए तो उसको और उसके परिवार को मार दिया जाएगा.

Alipur Police
जितेंद्र गोगी गैंग का कुख्यात

नई दिल्ली:अलीपुर थाना पुलिस ने जितेंद्र गोगी गैंग के एक बदमाश को एक्सटॉर्शन के मामले में गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इस बदमाश के पास से एक देशी कट्टा दो जिंदा कारतूस और एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है. इनका इस्तेमाल वारदात को अंजाम देने में करता था.

जितेंद्र गोगी गैंग का कुख्यात बदमाश गिरफ्तार

रंगदारी के मामले की छानबीन में पकड़ा गया

पुलिस ने जबरन वसूली के एक मामले में कार्रवाई करते हुए कई सीसीटीवी कैमरे खंगालने के बाद जितेंद्र गोगी गैंग के देवेंद्र को गिरफ्तार किया है. पुलिस को 29 तारीख को जानकारी मिली कि अलीपुर के ही एक व्यापारी को पांच लाख की फिरौती की मांग की गई है. व्यापारी की दुकान पर ग्राहक बनकर एक व्यक्ति आया और उसने सफेद कलर का लिफाफा दिया. जिसके अंदर एक माइक बना हुआ था और एक लेटर था. जिसमें लिखा था कि 5 लाख नहीं दिए तो उसको और उसके परिवार को मार दिया जाएगा.

व्यापारी ने इस बाबत अलीपुर थाना पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद एसआई संदीप, हेड कॉन्स्टेबल जितेंद्र, कॉन्स्टेबल दीपक और मनीष की एक टीम बनाई गई पुलिस ने दुकान और आसपास में लगे हुए कई सीसीटीवी कैमरे खंगाले. जिसके बाद पुलिस ने देवेंद्र कुमार वर्मा नाम के एक बदमाश को गिरफ्तार किया.


2017 से सिविल डिफेंस में भी करता है काम

गिरफ्तारी के बाद पूछताछ के दौरान खुलासा हुआ कि देवेंद्र 2017 से सिविल डिफेंस में काम करता है. साथ ही गोगी गैंग से भी जुड़ा हुआ है. इन दिनों गैंगस्टर गोगी जेल में है और उसके लिए पैसों की उगाही करने का काम देवेंद्र कर रहा था. जिसको आखिरकार पुलिस ने एक देसी कट्टा, 2 जिंदा कारतूस और एक बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस लगातार जितेंद्र गोगी गैंग के बदमाश देवेंद्र से पूछताछ में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details