दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

किराड़ी: 'पानी आता है लेकिन पीने लायक नहीं', सुनिए लोगों की समस्याएं

किराड़ी विधानसभा के पानी, नाली और रोड को लेकर काफी समस्याएं सरकार के पास रखी गई हैं. लेकिन सरकार और प्रशासन इन समस्यों की तरफ ध्यान नहीं दे रही है.

By

Published : Nov 27, 2019, 10:54 AM IST

etv bharat
पानी और सड़क

नई दिल्ली:किराड़ी विधानसभा में पानी, नाली और रोड को लेकर काफी समस्याएं हैं. जिसके कारण यहां के लोग बेहद परेशान और दुखी हैं. यहां के लोग जब अपनी शिकायतें लेकर विधायक के पास जाते हैं, तो उनकी कोई सुनवाई नहीं करता है. वहीं लोगों को मार-पीट कर भगा दिया जाता है.

किराड़ी विधानसभा की समस्याएं

किराड़ी की समस्याएं

किराड़ी विधानसभा में कई जगह पीने के लिए पानी तो आता है लेकिन वो पीने लायक नहीं होता. स्थानीय लोगों का कहना है कि जब उन्होंने यहां के पानी की जांच करवाई तो पता चला की यह पानी पीने के लायक भी नहीं है. इस पानी को पीने से बहुत सारी बीमारियां हो सकती हैं.

स्थानीय लोगों ने बताया कि यहां के विधायक ने फेसबुक पर विधानसभा में साफ पानी सप्लाई को लेकर वीडियो भी वायरल की थी. जिसको लेकर यहां के लोग 4 बार प्रदर्शन भी कर चुके है.

इलाके की सड़कें भी टूटी-फूटी हैं. जिससे आने-जाने वाले लोगों को काफी परेशानियां होती हैं. विधानसभा में गंदे पानी की निकासी का भी कोई समाधान नहीं है. नालियों का पानी सड़कों पर जमा हो जाता है. जिसके कारण मच्छर पैदा होते हैं. जिससे काफी सारी बीमारियां फैलती हैं. गंदे पानी के कारण लोगों को काफी दुर्गन्ध आती है. जिसके कारण लोगों का आना-जाना मुश्किल हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details