दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

किराड़ी: बीजेपी के प्रदर्शन पर बोले AAP विधायक, कहा- 16 जनवरी को ही हो चुका है टेंडर

किराड़ी से आप विधायक ऋतुराज झा के ऑफिस पर बीजेपी के जिलाध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं के साथ प्रदर्शन किया. साथ ही नारेबाजी करते हुए उनका पुतला भी जलाया. बीजेपी जिलाध्यक्ष बजरंग शुक्ला का आरोप है कि सोम बाजार की सड़क महीनों से नहीं बनी है.

By

Published : Mar 9, 2021, 8:55 PM IST

आप विधायक ऋतुराज झा
आप विधायक ऋतुराज झा

नई दिल्ली: किराड़ी से आप विधायक ऋतुराज झा के ऑफिस पर बीजेपी के जिलाध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं के साथ प्रदर्शन किया. साथ ही नारेबाजी करते हुए उनका पुतला भी जलाया. बीजेपी जिलाध्यक्ष बजरंग शुक्ला का आरोप है कि सोम बाजार की सड़क महीनों से नहीं बनी है.

ये भी पढ़ें-किराड़ी: बीजेपी ने किया आप ऑफिस का घेराव, सोम बाजार रोड बनवाने की मांग

बीजेपी के प्रदर्शन पर आप विधायक की प्रतिक्रिया

'बीजेपी वालों से नहीं देखा जाता विकास'

बीजेपी के इस प्रदर्शन पर आप विधायक ऋतुराज झा ने कहा कि किराड़ी में होने वाले विकास की खुशियां बीजेपी से नहीं देखी जातीं. 14 मार्च को सीएम अरविंद केजरीवाल किराड़ी में सीवर लाइन में उद्घाटन करने आ रहे हैं. उसी कार्यक्रम में विघ्न डालने के लिए आज हमारे ऑफिस पर प्रदर्शन किया गया ताकि RWA की मीटिंग न हो सके.

ये भी पढ़ें-आजादपुर मंडी: घायल युवक की अस्पताल में मौत, लगातार दो शव मिलने से इलाके में फैली सनसनी

'सोम बाजार की सड़क का हो चुका है टेंडर'

विधायक ने कहा कि बीजेपी के जिलाध्यक्ष को सही जानकारी नहीं है. जिस सोम बाजार की सड़क की वो बात कर रहे हैं, उसका टेंडर 16 जनवरी को हो चुका है. ऐसी 24 कॉलोनी हैं, जहां पर वॉटर लॉगिंग की सबसे ज्यादा समस्या है, उन सभी कॉलोनी में सीवर के साथ-साथ सड़क और ड्रेनेज का भी जल्द शुरू होने जा रहा है. इसका उद्घाटन 14 मार्च को सीएम अरविंद केजरीवाल के हाथों होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details