दिल्ली

delhi

दिल्ली: बदरपुर थाना क्षेत्र में चाकू घोंप कर युवक की हत्या

By

Published : Oct 27, 2022, 12:11 PM IST

Updated : Oct 27, 2022, 4:02 PM IST

दिल्ली के बदरपुर थाना क्षेत्र इलाके में युवक की चाकू (youth murdered by stabbing) घोंप कर हत्या की सनसनीखेज वारदात का मामला सामने आया है. घटना बदरपुर थाना क्षेत्र के मोलरबंद गांव के बिलासपुर कैंप के पास की है.

Youth killed by stabbing in Badarpur
Youth killed by stabbing in Badarpur

नई दिल्ली:दक्षिण पूर्वी जिले के बदरपुर थाना क्षेत्र इलाके में एक युवक की चाकू घोंप (youth murdered by stabbing) कर हत्या का मामला सामने आया है. घटना बदरपुर थाना क्षेत्र में मोलरबंद गांव के बिलासपुर कैंप के पास की है. सूचना के अनुसार बीती रात युवक लहूलुहान हालत में बिलासपुर कैंप के पास मिला, जिसके शरीर पर कई जगह चाकू से वार किया गया था.

इसके बाद उसे आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. वहीं इस मामले में पुलिस द्वारा कोई जानकारी नहीं दी गई है. मिली जानकारी के अनुसार, मृतक की पहचान सचिन के रूप में हुई है. युवक की मौत के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. वहीं मृतक के घर में परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

यह भी पढ़ें-सीलमपुर में 19 साल के लड़के की नाबालिग गैंग ने की हत्या, आपसी रंजिश का मामला

बताया गया कि युवक मोलरबंद गांव का रहने वाला है. बुधवार रात में किसी बात को लेकर आरोपियों ने युवक को चाकू घोंपकर मौत के घाट उतार दिया. मामले में पुलिस कुछ संदिग्ध लोगों से पूछताछ कर जांच में जुटी है. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है. इससे पहले सीलमपुर इलाके में भी 19 वर्षीय युवक की हत्या मामला सामने आया था, जिसके बाद पुलिस ने नाबालिग आरोपियों को हिरासत में लिया था. घटना में समीर नाम का युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी.

Last Updated : Oct 27, 2022, 4:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details