दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

Husband Kills Wife In Delhi: दिल्ली में शख्स ने अवैध संबंध के शक में पत्नी की हत्या की, जांच में जुटी पुलिस

पूर्वोत्तर दिल्ली में एक पति ने अपनी पत्नी की कथित तौर पर हत्या कर दी. आरोपी को संदेह था कि उसकी पत्नी का किसी अन्य व्यक्ति के साथ संबंध था. हत्या करने के बाद आरोपी अपनी बेटी को अलग कमरे में बंद कर भाग गया.

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Sep 18, 2023, 1:07 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली:उत्तर-पूर्वी दिल्ली के खजूरी खास इलाके में अवैध संबंध के शक में 35 वर्षीय एक महिला की उसके पति ने कथित तौर पर गला घोंटकर हत्या कर दी. मृतका की 15 वर्षीय बेटी की रोने की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने रविवार शाम पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद पुलिस की एक टीम को मौके पर भेजा गया. पुलिस जब पहुंची तो पाया की घर का दरवाजा अंदर से बंद है. मकान मालिक की मौजूदगी में बंद कमरे को खोला तो महिला का शव बिस्तर के नीचे पड़ा था. पूरे कमरे में खून के धब्बे थे.

मृतका के माथे पर चोट थी

पुलिस के अनुसार मृतका के माथे पर चोट थी और उसके गले में दुपट्टा लिपटा हुआ था. बेटी ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी मां को आखिरी बार 16 सितंबर को दोपहर 12.30 बजे के आसपास देखा था और उसका सौतेला पिता सुनील उसी दिन से लापता है. पुलिस के अनुसार स्थानीय लोगों से पूछताछ में पता चला कि पति-पत्नी के बीच अक्सर झगड़े होते थे.

पुलिस का बयान

पुलिस के अनुसार मृतका ने दो शादी की थी पहले पति से उसका तलाक हो गया था. उसके चार बच्चे थें. तीन बच्चे पहले पति के साथ बिहार में रहते थे, जबकी एक बेटी उसके पास थी. मृतका के दूसरे पति से कोई संतान नहीं थी. पुलिस अधिकारी ने कहा, ''शुरुआती जांच से पता चला कि महिला के दूसरे पति को उसके किसी अन्य व्यक्ति के साथ संबंध होने का संदेह था, जिसके कारण दंपति के बीच अक्सर बहस होती थी.'' उन्होंने कहा कि आरोपी पति को पकड़ने के प्रयास जारी है.

यह भी पढ़ें-Delhi Crime: चेकिंग के दौरान पुलिस की बदमाश से हुई मुठभेड़, अवैध तमंचा, कारतूस और बाइक बरामद

यह भी पढ़ें-सराय रोहिल्ला इलाके में नशीला पदार्थ खिलाकर महिला से जेठ ने किया दुष्कर्म, वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल

ABOUT THE AUTHOR

...view details