दिल्ली

delhi

Delhi Crime: वेलकम थाना पुलिस ने जुआ खेलते 10 जुआरियों को किया गिरफ्तार

By

Published : Aug 8, 2023, 5:03 PM IST

दिल्ली पुलिस ने दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हो घटे दो आपराधिक मामलों में 11 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली:उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना वेलकम पुलिस टीम ने जुआ खेलते हुए 10 जुआरियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके कब्जे से ताश की गड्डी और 1 लाख 1 हजार 170 रुपये भी बरामद किया है. पुलिस ने उनको गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. उत्तर पूर्वी दिल्ली के डीसीपी डॉक्टर जॉय टिर्की पुलिस को सूचना मिली थी कि वेलकम थाने के अंदर का वेलकम झील पार्क के अंदर जुआरी जुआ खेल रहे हैं. पुलिस ने छापेमारी करते हुए इन जुआरियों को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने कुख्यात स्नैचर को दबोचा

शाहदरा थाने की क्रैक टीम ने लोनी रोड स्थित राठी मिल के पास से एक कुख्यात स्नैचर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार बदमाश के पास से सोने की चेन, पर्स, चाकू और वारदात में इस्तेमाल मोटरसाइकिल बरामद हुआ है. शाहदरा जिला के डीसीपी रोहित मीणा ने मंगलवार को बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान शाहदरा के सर्कुलर रोड निवासी अश्वनी के तौर पर हुई है. डीसीपी ने बताया कि पुलिस टीम ने शाहदरा के लोनी रोड स्थित राठी मिल के पास वाहन चेकिंग के दौरान मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति को देखा और उसे चेकिंग के लिए रुकने का इशारा किया गया लेकिन उसने यू-टर्न लिया और भागने लगा. टीम ने तुरंत उस पर काबू पा लिया. उससे मोटरसाइकिल के दस्तावेज पेश करने को कहा गया, लेकिन वह ऐसा नहीं कर पाया. सत्यापन करने पर बाइक भजनपुरा इलाके से चोरी की पाई गई. पूछताछ के दौरान आरोपी ने खुलासा किया कि वह एक सक्रिय अपराधी और विवेक विहार थाने का बीसी है. उसने यह भी बताया कि अपने सह-सहयोगी नासिर के साथ पिछले दो दिन में स्नैचिंग की दो वारदातों को अंजाम दिया था. आरोपी स्नैचिंग, चोरी और डकैती के 17 मामलों में शामिल रहा है.

ये भी पढ़ें: crime in Noida: पुलिस की गिरफ्त में दो चेन स्नैचर, 7 चेन और हथियार के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details