दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

किराड़ी की सड़कों पर जलभराव की समस्या

किराड़ी मैनपुर-12 रोड, ( Kirari roads) जहां सालों से सड़कों पर जलभराव की समस्या (Waterlogging problem) रहती थी. लोगों के एमसीडी से शिकायत करने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की. थककर लोगों ने स्थानीय आम आदमी पार्टी के विधायक से गुहार लगाई, जिन्होंने नाले की सफाई का काम शुरू करवाया.

By

Published : Jun 4, 2021, 10:47 PM IST

जलभराव की समस्या
जलभराव की समस्या

नई दिल्लीःखिलाड़ी मैनपुर-12 रोड, जहां सालों से सड़कों पर जलभराव की समस्या रहती थी. लोगों के एमसीडी से शिकायत करने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की. थककर लोगों ने स्थानीय आम आदमी पार्टी के विधायक से गुहार लगाई, जिन्होंने नाले की सफाई का काम शुरू करवाया.

किराड़ी की सड़कों पर जलभराव की समस्या
किराड़ी के मेन मुबारकपुर रोड (Main Mubarakpur Road of Kirari) की सड़कों पर नालों का गंदा पानी जमा रहता है. कई सालों से इस परेशानी को झेल रहे यहां के लोगों ने कई बार एमसीडी और वार्ड पार्षद से नालों और सड़कों से जुड़ी समस्या के बारे में बताया और लिखित शिकायत दी. इस तरफ किसी ने ध्यान नहीं दिया. लोगों ने स्थानीय विधायक ऋतुराज (MLA Rituraj) को इस समस्या से अवगत कराते हुए, मदद की गुहार लगाई. उन्होंने दो दिनों के अंदर की नाले की सफाई का काम शुरू करवा दिया और लोगों को सड़क बनवाने का भी आश्ववासन दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details