दिल्ली

delhi

holi milan ceremony: होली मिलन समारोह में पहुंचे वीरेंद्र सचदेवा और मनोज तिवारी, आप पर साधा निशाना

By

Published : Mar 7, 2023, 11:55 AM IST

दिल्ली में इस वक्त विभिन्न जगहों पर होली को लेकर कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं. इसी क्रम में नवीन शाहदरा जिले में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया. इस दौरान बीजेपी दिल्ली के कार्यकारी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा के साथ मनोज तिवारी भी कार्यक्रम में उपस्थित रहे.

Virendra Sachdeva and Manoj Tiwari targeted aap
Virendra Sachdeva and Manoj Tiwari targeted aap

नवीन शाहदरा जिले में होली मिलन समारोह का आयोजन

नई दिल्ली: दिल्ली समेत पूरे भारत में होली का त्यौहार बड़ी धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है. कोरोना काल के बाद पहली बार होली के पर्व को देशवासी पहले की तरह पूरे हर्षोल्लास से मना रहे हैं. जगह-जगह होली के समारोह आयोजित किए जा रहे हैं. इसी कड़ी में उत्तर पूर्वी दिल्ली के नवीन शाहदरा जिले में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया. यह समारोह भाजपा के नवीन शाहदरा के जिलाध्यक्ष मनोज त्यागी द्वारा आयोजित किया गया.

इस समारोह में फूलों की होली खेली गई और राधा-कृष्ण की झांकियां भी निकाली गईं. कार्यक्रम में बीजेपी दिल्ली के कार्यकारी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा, मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे. साथ ही बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. वीरेंद्र सचदेवा ने समारोह में आए लोगों से कहा कि, इस बार राजधानी में होली का पर्व बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है. इसलिए होली के त्योहार को एकता और भाईचारे के साथ मिलकर मनाएं. उन्होंने कहा कि, हमारे देश को पहली बार जी 20 समिट की अध्यक्षता करने का मौका मिला है. इसका आप अधिक से अधिक प्रचार-प्रसार करें.

यह भी पढ़ें-आरके पुरम होली मिलन समारोह में पहुंचे वीरेंद्र सचदेवा और अल्का गुर्जर

कार्यक्रम में पहुंचे सांसद मनोज तिवारी ने बृज से आए कलाकारों के साथ फूलों की होली खेली. इसके साथ ही उन्होंने लोगों को होली पर्व का गीत भी सुनाया. उन्होंने केजरीवाल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, सीएम केजरीवाल के मंत्री शराब घोटाले में जेल में है और एक अन्य मंत्री के ऊपर भी कार्रवाई चल रही है. उन्होंने बताया कि शराब घोटाले को लेकर बीजेपी ने दिल्ली की 70 विधानसभाओं में पुतले भी दहन किए हैं. समारोह में आए कलाकारों ने ऐसा समा बांधा कि सभी उनके साथ झूम उठे.

यह भी पढ़ें-होली उत्सव पर द्वारका में निकाली गई शोभायात्रा, हजारों लोग शामिल

ABOUT THE AUTHOR

...view details