दिल्ली

delhi

सीलमपुर में तेजी से पूरे किए जाएंगे रुके हुए विकास कार्य: अब्दुल रहमान

By

Published : Dec 28, 2020, 2:12 PM IST

सीलमपुर विधायक अब्दुल रहमान ने सीलमपुर मार्केट डी ब्लॉक में ज्वेलरी मार्केट की तीन गलियों के निर्माण कार्य का फीता काटकर उद्घाटन किया. विधायक ने स्थानीय निवासियों को आश्वासन दिलाया कि वह क्षेत्र में होने वाले विकास कार्यों को जल्द से जल्द पूरा कराएंगे.

Stalled development works will be completed in Seelampur rapidly says MLA Abdul Rahman
विधायक अब्दुल रहमान ने सीलमपुर मार्केट की तीन गलियों के निर्माण कार्य का उद्घाटन किया

नई दिल्ली: उत्तर पूर्वी दिल्ली की सीलमपुर विधानसभा में लगने वाले डी-ब्लॉक ज्वेलरी मार्केट की करीब बाईस लाख रुपये की लागत से बनने वाली तीन गलियों के निर्माण कार्य का उद्घाटन विधायक अब्दुल रहमान ने किया. विधायक ने इलाके के जिम्मेदार नागरिकों से नारियल तुड़वाकर गलियों के निर्माण कार्यों की शुरुआत कराई.

विधायक अब्दुल रहमान ने सीलमपुर मार्केट की तीन गलियों के निर्माण कार्य का उद्घाटन किया

विधायक अब्दुल रहमान ने बताया कि महामारी की वजह से हालांकि इस बार में कोई भी फंड विधायकों को नहीं मिला है. लेकिन उसके बावजूद वह इलाके में होने वाले विकास कार्यों में किसी भी तरह की कोई कमी नहीं आने देंगे.

उन्होंने बताया कि इन गलियों का निर्माण कार्य 20-22 लख रुपए के बजट से कराया जाएगा. गलियों के निर्माण कार्य को जल्द से जल्द पूरा कर लिया जाएगा.

लॉकडाउन के कारण रुका विकास कार्य

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री का प्रयास हमेशा से रहा है कि जहां-जहां लोगों की परेशानी है उसे दूर किया जाए. लॉकडाउन के दौरान जरूर विकास कार्यों पर ब्रेक लग गया था, लेकिन अब विधानसभा में विकास कार्यों ने रफ्तार पकड़ी हुई है.

उन्होंने बताया कि क्षेत्र में सड़कों के निर्माण कार्य के अलावा सीवर के काम, नालों के काम चल रहे हैं, उनकी पूरी कोशिश रहेगी कि क्षेत्र में कोई भी विकास कार्य रुकने न पाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details