दिल्ली

delhi

By

Published : Feb 1, 2020, 10:03 PM IST

ETV Bharat / state

मुस्तफाबाद: पार्षद रीना कटारिया ने बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में मांगे वोट

निगम पार्षद रीना कटारिया ने मुस्तफाबाद विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी जगदीश प्रधान के समर्थन में डोर टू डोर कैंपेन किया. पार्षद रीना कटारिया ने समर्थकों के साथ अपने वार्ड शिव विहार की गलियों में जाकर लोगों से समर्थन मांगा.

bjp door to door campaign
पार्षद रीना कटारिया ने डोर टू डोर कैंपेन किया

नई दिल्ली:मुस्तफाबाद विधानसभा में बीजेपी के समर्थन में महिलाएं उतर गई हैं. मुस्तफाबाद विधानसभा से बीजेपी के प्रत्याशी जगदीश प्रधान के समर्थन में निगम पार्षद रीना कटारिया के साथ महिलाएं वोट मांग रही हैं और विकास के मुद्दों को लेकर वोटरों से समर्थन की अपील कर रही हैं. साथ ही महिलाएं टूटी सड़कों पर प्रचार करते हुए मुस्तफाबाद की बदहाल सड़कों के लिए केजरीवाल सरकार को जिम्मेदार ठहरा रही हैं.

पार्षद रीना कटारिया ने डोर टू डोर कैंपेन किया

टूटी सड़कों पर पार्षद ने किया प्रचार

दिल्ली में विधानसभा चुनाव के रण में महिलाएं भी पुरुष वर्ग के साथ कंधे से कंधा मिलाकर अपने प्रत्याशियों के लिए मैदान में उतर चुकी हैं और चुनाव प्रचार कर क्षेत्र में लोगों से समर्थन मांग रही है. इसी कड़ी में मुस्तफाबाद विधानसभा क्षेत्र में निगम पार्षद रीना कटारिया ने बीजेपी प्रत्याशी जगदीश प्रधान के समर्थन में डोर टू डोर कैंपेन किया. पार्षद रीना कटारिया ने समर्थक महिलाओं के साथ अपने वार्ड शिव विहार की गलियों में जाकर लोगों से समर्थन मांगा.

उनके साथ सैकड़ों की संख्या में महिला कार्यकर्ता हाथों में बैनर पोस्टर लेकर प्रचार करती नजर आई. वहीं क्षेत्र के वोटरों से विकास के मुद्दों को लेकर वोटों की अपील करते हुए बीजेपी के लिए झोली फैला कर वोट मांग रही थी.

'केजरीवाल ने कोई विकास का कार्य नहीं कराया'

रीना कटारिया मुस्तफाबाद विधानसभा के शिव विहार वार्ड की बीजेपी से निगम पार्षद है और यही वजह रही कि वो घर-घर जाकर महिलाओं की टुकड़ी लेकर वोट मांगती नजर आई. वहीं निगम पार्षद ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि मुस्तफाबाद विधानसभा में केजरीवाल ने कोई विकास का कार्य नहीं कराया. जिसके चलते मुस्तफाबाद विधानसभा की सड़कें बदहाल हालत में हैं.

उनका कहना है कि केजरीवाल ने मुस्तफाबाद से पूर्व में विधायक रह चुके बीजेपी प्रत्याशी जगदीश प्रधान को क्षेत्र में विकास के कार्य नहीं करने दिए. इसलिए हम सभी महिलाएं एक साथ मिलकर दिल्ली में बीजेपी की सरकार बनाने के लिए चुनाव मैदान में उतरी हैं, ताकि दिल्ली में विकास की लहर दौड़ सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details