दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

सीमापुरी थाने में बंद पड़ी सैनिटाइजिंग मशीन, बढ़ा कोरोना का खतरा

कोरोना अब धीरे-धीरे दिल्ली पुलिसकर्मियों के बीच पैर पसार रहा हैं. इसी बीच सीमापुरी थाने में लगी सैनिटाइजिंग मशीन ने काम करना बंद कर दिया है. ऐसे में कोरोना संक्रमण का खतरा और भी ज्यादा बढ़ गया है.

By

Published : Jun 3, 2020, 8:02 AM IST

sanitizing machine is not working at seemapuri police station
थाने की सैनिटाइजिंग मशीन हुई खराब

नई दिल्ली:राजधानीदिल्ली में कोरोना की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है. हर दिन नए मामलों की संख्या बढ़ रही है. मंगलवार को राजधानी में 1298 नए केस आए और कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 20 हजार के पार पहुंच गया.

सीमापुरी थाने की सैनिटाइजिंग मशीन हुई खराब

वहीं अब लगातार दिल्ली पुलिस के छोटे से बड़े अधिकारी कोरोना संक्रमित होते जा रहे हैं. लेकिन इसी बीच सीमापुरी थाने में लगी सैनिटाइजिंग मशीन ने काम करना बंद कर दिया है. जिसकी वजह से कभी भी कोरोना थाने में प्रवेश कर सकता है.



जानकारी के अनुसार कोरोना संक्रमण से बचने के लिए थाने में सैनिटाइजिंग मशीन लगाई गई थी, लेकिन कुछ समय तक मशीन के द्वारा सैनिटाइजेशन का काम जारी रहा लेकिन अब मशीन काम नहीं कर रही है.

जिसकी वजह से थाने में आने-जाने वालों के हाथों पर ही स्प्रे से सैनिटाइज किया जा रहा है. ऐसे में पुलिस के जवानों को संक्रमण होने का खतरा बढ़ जाता है. लेकिन पुलिस डिपार्टमेंट का ध्यान इस ओर नहीं गया है.



आपको बता दें कि हाल ही में जिले के एडिशनल डीसीपी कोरोना संक्रमित हो गए थे. मगर अच्छी बात ये है की वे ठीक होकर फिर से ड्यूटी पर लौट आये है. ऐसे में उनके ही जिले के सीमापुरी थाने में सैनिटाइजिंग मशीन काम नहीं कर रही है. जो इस बात की तरफ इशारा कर रही है की कभी भी कोरोना थाने में प्रवेश कर सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details