दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

भजनपुरा: कोरोना के बीच आरडब्ल्यूए का सैनिटाइजेशन अभियान जारी

कोरोना महामरी की वजह से भजनपुरा इलाके में सैनिटाइजेशन अभियान चलाया जा रहा है. इसी कड़ी में ऑल भजनपुरा रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन ने क्षेत्र के ए ब्लॉक की गलियों को सैनिटाइज किया.

By

Published : Jul 3, 2020, 4:06 AM IST

sanitization campaign continues by rwa in bhajanpura
भजनपुरा सैनिटाइजेशन

नई दिल्लीः कोरोना वायरस के मद्देनजर ऑल भजनपुरा रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन ने क्षेत्र के ए ब्लॉक की गलियों को सैनिटाइज किया. इस अवसर पर गलियों दुकानों, वाहनों व घरों को सैनिटाइज किया गया व लोगों को कोरोना वायरस से बचने के उपाय बताए गए. आरडब्ल्यूए अध्यक्ष भुवनेश सिंघल ने सैनिटाइजेशन मशीन से विभिन्न स्थानों को सैनिटाइज किया.

लोगों को किया जा रहा जागरूक

भुवनेश सिंघल ने बताया बताया कि सैनिटाइजेशन का कार्य उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी द्वारा सेवा के आह्वान के कारण किया है. ताकि क्षेत्र के लोग जागरूक हो सकें और अपने घरों व वाहनों को सैनिटाइज करने की आदत डाल सकें. उन्होंने कहा कि यह समस्या अभी लंबे समय तक चल सकती है.

पतली गालियों तक नहीं पहुंचता सरकारी तंत्र

भुवनेश सिंघल ने बताया कि सैनिटाइजेशन करने का दूसरा कारण यह भी है कि यहां की गलियों में सरकारी तंत्र नहीं पहुंच पाता है. इसलिए उन्होंने अपनी टीम के साथ क्षेत्र की गलियों को साफ करने का निश्चय किया है. भुवनेश सिंघल ने लोगों से स्वयं समय-समय पर अपने घरों को सैनिटाइज करने का भी आह्वान किया है.

'निःशुल्क उपलब्ध होगी सैनिटाइजेशन मशीन'

सिंघल बताया कि यदि किसी को सैनिटाइजेशन मशीन की आवश्यकता होती है, तो वह उसको मशीन और सैनिटाइजर निःशुल्क उपलब्ध करवाएंगे. इस अवसर पर आरडब्ल्यूए पदाधिकारियों में अनिल दाहिमा, अमर झा, रूपेश गुप्ता, विपिन कुमार, वैभव और गुरविंदर सिंह व अन्य मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details