दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

पकड़ा गया खरखौदा मर्डर का आरोपी, पुलिस ने टीम बनाकर किया गिरफ्तार

दिल्ली में नंदमगरी की पुलिस ने मेरठ के खरखौदा में हुई हत्या के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए युवक पर दोस्त की हत्या का आरोप भी था.

By

Published : Aug 9, 2019, 12:47 PM IST

आरोपी etv bharat

नई दिल्ली : उत्तर पूर्वी जिले की नंदनगरी पुलिस ने नंदनगरी इलाके में गोलियां बरसाकर की गई विक्की उर्फ कट्टा की हत्या के सनसनीखेज मामले का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पकडा़ गया खरखौदा मर्डर का आरोपी

पुलिस का दावा है कि पकड़े गए आरोपी मेरठ के खरखौदा में हुई एक और हत्या के मामले में भी वांटेड थे और यूपी पुलिस इनकी तलाश कर रही थी. आरोपियों की पहचान सुमित उर्फ बॉलर, राज और अजय त्यागी के रूप में हुई है. पुलिस ने इनके पास से वारदात में प्रयुक्त स्कूटी भी बरामद कर ली है.

क्या था मामला
गौरतलब है कि सोमवार को विक्की उर्फ कट्टा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हमलावरों ने विक्की पर चाकू से भी हमला कर दिया था. सरेआम हुई हत्या की इस वारदात से इलाके में दहशत का माहौल बन गया था.
उत्तर पूर्वी जिले के डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि मामले की जांच के दौरान पता चला कि वारदात से दो दिन पहले ही विक्की के एक दोस्त हर्ष से सुमित का झगड़ा हो गया था. जिसके बाद विक्की ने अपने साथियों के साथ मिलकर सुमित की पिटाई कर दी थी.
इसी का बदला लेने के लिए सुमित ने साथियों के साथ मिलकर विक्की उर्फ कट्टा की हत्या को अंजाम दे दिया. पुलिस पकड़े आरोपियों से पूछताछ कर रही है.
डीसीपी के मुताबिक मृतक विक्की उर्फ कट्टा अपने परिवार के साथ नंदनगरी ई ब्लॉक में रहता था और पेशे से ड्राइवर था. घटना के समय वह खाना खाने के बाद टहलने के लिए घर से निकला था.

पुलिस ने की थी जांच पड़ताल
एसीपी आनंद कुमार मिश्रा के नेतृत्व में एसएचओ के साथ एसआई अखिल, हेड कांस्टेबल दीपक, विपिन त्यागी, नंदकिशोर, राजदीप और अनिल आदि की टीम को तहकीकात में लगाया गया था. गहन जांच पड़ताल के बाद पुलिस टीम ने लोनी के अंकुर विहार इलाके से सुमित को पकड़ लिया और उसकी निशानदेही पर अजय और राज को भी अरेस्ट कर लिया गया. पूछताछ में इन्होंने विक्की की हत्या किए जाने की बात स्वीकार कर ली.

पूछताछ में खुला खरखौदा मर्डर का भी राज
डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि विक्की मर्डर में गिरफ्तार अजय और राज से हुई पूछताछ ने उन्होंने मेरठ के खरखौदा में एक शख्स की हत्या के राज से पर्दा उठाया. इन दोनों ने वहां एक धनीराम नाम के शख्स की गला दबाकर हत्या कर दी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details