दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

गोकुलपुरी विधानसभा: टूटी-फूटी नालियों की वजह से सड़क बनी दलदल

नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के गोकुलपुरी में लोग टूटी सड़क से परेशान है. लोगों को प्रताप नगर डी-ब्लॉक की गली से निकलने में बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ता है. कई बार तो पैदल चलने वाले लोग यहां फिसल कर नालियों में गिर जाते है.

By

Published : Jan 18, 2020, 7:51 PM IST

People are upset with broken drains road in Pratap Nagar D-Block in Gokulpuri North East Delhi
गोकुलपुरी विधानसभा: टूटी-फूटी नालियों की वजह से सड़क बनी दलदल

नई दिल्ली: सबोली वार्ड के प्रताप नगर डी-ब्लॉक की गली नंबर-4 की नालियां पिछले कई माह से टूटी-फूटी पड़ी है. इसकी वजह से नालियों का पानी अब सड़क पर आने लगा है. इसके चलते लोगों को यहां आने-जाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. लोगों का कहना है कि उन्होंने इस समस्या के बारे में कई बार निगम पार्षद और विधायक को बताया, लेकिन उन्होंने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है.

गोकुलपुरी विधानसभा


लोगों का कहना है कि सड़क पानी भरने की वजह से यहां से आवागमन करने में भी दिक्कत होती है. कई बार तो पैदल चलने वाले लोग यहां फिसल कर नालियों में गिर जाते है.

घरों में घुसने लगा पानी
स्थानीय लोगों ने बताया कि नालियों का पानी धीरे-धीरे सड़क पर बढ़ने लगा है. टूटी-फूटी नालियां होने की वजह से इसका पानी घरों में घुसने लगा है. इलाके में गंदे पानी की वजह से कई बीमारियां फैलने का डर बना रहता है. चुनाव के बाद से नेता इलाके में दौरा करना तो दूर दिखाई तक नहीं दिए हैं.

घरों से बाहर निकलने के लिए नहीं है जगह
लोगों का कहना है कि सड़क के हालात बहुत बेकार है. उन्हें घरों से बाहर निकलने से पहले भी सोचना पड़ता है. उन्होंने बताया कि सड़क की गंदगी अब उनके घरों तक आ गई है. राहगीरों को लोगों को सड़क पार करने में बहुत परेशानी का सामना करना पड़ता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details