दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

अपनी सरकार में भी BJP पार्षद की नहीं हो रही सुनवाई, थक हारकर PM को लिखा खत

पार्षद ने निगम के अंदर अधिकारियों में व्याप्त भ्रष्टाचार की शिकायत के साथ-साथ कमिश्नर वर्षा जोशी को हटाने की मांग भी की है.

By

Published : Jul 20, 2019, 9:59 AM IST

Updated : Jul 20, 2019, 2:10 PM IST

निगम पार्षद ज्योति रछोयाetv bharat

नई दिल्ली: उत्तरी दिल्ली नगर निगम के अंदर BJP की सरकार होने के बावजूद भी BJP के ही पार्षद की बात नहीं सुनी जा रही है. इससे परेशान होकर पार्षद को निगम में चल रहे भ्रष्टाचार के खिलाफ प्रधानमंत्री को पत्र लिखना पड़ा है.

निगम पार्षद ने परेशान होकर प्रधानमंत्री को लिखा पत्र

राजधानी के नांगलोई से वार्ड नंबर 37 की निगम पार्षद ज्योति रछोया अपने क्षेत्र में सफाई और तमाम अनियमितताओं के चलते पिछले काफी लंबे समय से परेशान थी. साथ ही वह लंबे समय से अपनी शिकायतें लेकर मेयर और स्टैंडिंग कमेटी के चेयरमैन के दफ्तर में चक्कर लगा रही थी. जहां उन्हें आश्वासन के सिवाय कुछ नहीं मिला.पार्षद काफी वक़्त से कमिश्नर से मिलने के लिए समय मांग रही थी, लेकिन कमिश्नर वर्षा जोशी ने समय नहीं दिया.

प्रधानमंत्री मोदी को लिखा पत्र
ज्योति रछोया की जब कहीं सुनवाई नहीं हुई, तब थक हारकर उन्होंने प्रधानमंत्री को पत्र लिखा. उन्होंने निगम के अंदर अधिकारियों में व्याप्त भ्रष्टाचार की शिकायत के साथ-साथ कमिश्नर वर्षा जोशी को हटाने की मांग भी की है.

भ्रष्टाचार की शिकायत करते हुए लिखा पत्र
ज्योति रछोया ने कहा कि निगम के अंदर अधिकारियों के स्तर पर भ्रष्टाचार व्याप्त है, जिसकी वजह से वह लिखित तौर पर शिकायत कर रही है. उन्होंने यह भी बताया कि उनके इलाके में पिछले काफी लंबे समय से सफाई नहीं हुई है. मानसून आ गया है जगह-जगह कूड़े का ढेर लगा हुआ है. चाहे वह मंदिरों के पास हो या फिर अस्पतालों के पास, कई बार शिकायत करने के बावजूद अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

Last Updated : Jul 20, 2019, 2:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details