दिल्ली

delhi

कोरोना संक्रमण से ठीक होने के बाद सांसद मनोज तिवारी दान करेंगे प्लाज्मा

By

Published : May 8, 2021, 3:22 AM IST

कोरोना को मात देने के बाद दिल्ली भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी ने अपना प्लाज्मा दान करने की इच्छा जाहिर की है.

manoj tiwari
मनोज तिवारी

नई दिल्लीः कोरोना संक्रमण से ठीक होने के बाद भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी ने अपना प्लाज्मा दान करने की इच्छा जाहिर की है. फिलहाल मनोज तिवारी घर पर आइसोलेट रहकर स्वास्थ लाभ ले रहे हैं. गौरतलब है कि बंगाल चुनाव प्रचार में व्यस्तता के बाद 22 अप्रैल को जब उन्होंने कोरोना की जांच करवाई, तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई.

कोरोना संक्रमण से ठीक होने के बाद सांसद मनोज तिवारी दान करेंगे प्लाज्मा

जिसके बाद डाक्टरों की सलाह और संक्रमण के चलते उन्होंने अपने आप को होम आइसोलेट कर लिया. शुक्रवार को जब उन्होंने दोबारा जांच करवाई तो रिपोर्ट निगेटिव आई. रिपोर्ट देखने के बाद डॉक्टरों ने उन्हें 2 सप्ताह आराम करने की सलाह दी, जिसके बाद उन्होंने एक वीडियो जारी कर उनके लिए दुआ करने की मांग की है.

यह भी पढ़ेंः-दिल्ली: लगातार चौथे दिन 300 से ज्यादा मौत, 19 हजार से ज्यादा नये मामले आये सामने

साथ ही उन्होंने प्लाज्मा दान करने की इच्छा जाहिर की. मनोज तिवारी ने जारी वीडियो में कहा कि एक-दो सप्ताह के बाद में प्लाज्मा दान करने की स्थिति में रहूंगा. उन्होंने दिल्ली वासियों से निवेदन किया कि जो कोरोना को मात देकर आए हैं और प्लाज्मा देने की स्थिति में है वह भी प्लाज्मा दान कर किसी अन्य पीड़ित की जान बचाएं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details