दिल्ली

delhi

करावल नगर विधानसभा: जनता इस बार किसी भी झूठे वादे में नहीं आने वाली- मोहन सिंह बिष्ट

By

Published : Jan 20, 2020, 10:00 PM IST

Updated : Jan 20, 2020, 10:21 PM IST

दिल्ली की करावल नगर विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक प्रत्याशी मोहन सिंह बिष्ट ने सोमवार को अपना नामांकन दर्ज किया. उन्होंने नामांकन से पहले बाइक रैली निकालकर अपने समर्थकों के साथ शक्ति प्रदर्शन किया और अपने कामों को गिनवाया.

mohan singh bisht filed nomination from karawal nagar for delhi election
मोहन सिंह बिष्ट ने करावल नगर से दर्ज किया नामांकन

नई दिल्ली: करावल नगर से भारतीय जनता पार्टी के विधायक प्रत्याशी मोहन सिंह बिष्ट ने सोमवार को अपना नामांकन दर्ज किया. नामांकन से पहले उन्होंने बाइक रैली निकाली. इस बाइक रैली में उनके साथ सैकड़ों समर्थक मौजूद थे. इस दौरान समर्थकों के हाथों में भारतीय जनता पार्टी के बैनर, झंडे और सर पर टोपी थी.

मोहन सिंह बिष्ट ने करावल नगर से दर्ज किया नामांकन

रैली निकालकर किया शक्ति प्रदर्शन
विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन की अंतिम तारीख नजदीक होने की वजह से सोमवार को ज्यादा संख्या में विधायक प्रत्याशी अपना नामांकन दर्ज करने पहुंचे. इसी कड़ी में करावल नगर से भारतीय जनता पार्टी के विधायक प्रत्याशी मोहन सिंह बिष्ट अपने कार्यकर्ताओं के साथ जिला कार्यालय पहुंचे. नामांकन से पहले उन्होंने अपनी करावल नगर विधानसभा में बाइक रैली निकालकर शक्ति प्रदर्शन भी किया.

चार बार विधायक रहें मोहन सिंह बिष्ट
अपने नामांकन से पहले बाइक रैली के दौरान करावल नगर से भाजपा प्रत्याशी मोहन सिंह बिष्ट ने अपने कार्यकाल में किए गए कार्यों को गिनाया. उन्होंने बताया कि उन्होंने अपने क्षेत्र में विकास के लिए बहुत काम किये हैं. वे दिल्ली में विपक्ष के विधायक थे. इसके बावजूद भी उन्होंने अपनी विधानसभा में गलियों को बनवाया. पानी की सुविधा को ठीक किया. बिजली की व्यवस्था को दुरुस्त किया.

'जनता इस बार किसी भी झूंठे वादे में नहीं आने वाली'
मोहन सिंह बिष्ट ने कहा कि इस बार करावल नगर की जनता विकास को वोट करेगी. पिछले पांच सालों में जनता ने सिर्फ दुख देखा है. बड़े-बड़े वादे किये गए, लेकिन करावल नगर की जनता को सिर्फ धोखा ही मिला. करावल नगर की जनता इस बार सतर्क है. दिल्ली में बीजेपी की सरकार बन रही है. इस दौरान मोहन सिंह बिष्ट के साथ करावल नगर से निगम पार्षद सतपाल मास्टर और नीता बिष्ट भी मौजूद थे.

Last Updated : Jan 20, 2020, 10:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details