दिल्ली

delhi

मौजपुर में स्वच्छता अभियान के तहत AAP नेता नदीम अहमद ने बांटे डस्टबिन

By

Published : Sep 16, 2020, 2:04 PM IST

AAP नेता और स्थानीय निगम पार्षद के पति नदीम अहमद ने गुरुद्वारा मोहल्ला की पूरी गली में डस्टबिन का वितरण किया. ताकि इलाके में साफ सफाई बनी रहे.

Maujpur AAP leader Nadeem ahmed
AAP नेता नदीम अहमद ने बांटे डस्टबिन

नई दिल्ली:सीलमपुर विधानसभा के मौजपुर वार्ड में निगम पार्षद रेशमा नदीम स्वच्छता अभियान चला रही है. इसी कड़ी में AAP नेता और स्थानीय निगम पार्षद के पति नदीम अहमद ने गुरुद्वारा मोहल्ला की पूरी गली में डस्टबिन का वितरण किया. साथ ही लोगों से अपने घरों की तरह ही अपने आसपास भी साफ-सफाई का ख्याल रखने की अपील की.

AAP नेता नदीम अहमद ने बांटे डस्टबिन

दुकानदारों को डस्टबिन का वितरण

नदीम अहमद ने गुरुद्वारा मोहल्ला और आसपास के इलाके में मौजूद दुकानदारों को डस्टबिन का वितरण किया. उन्होंने लोगों से इलाके को साफ रखने में निगम कर्मियों का सहयोग करने की मांग की. उन्होंने कहा कि ये बेहद जरूरी है कि हम लोग खुद भी अपने इर्द गिर्द साफ-सफाई का पूरा ख्याल रखें. ये कोशिश करें कि घरों और दुकानों से कूड़े को सड़कों पर फेंकने के बजाए डस्टबिन में ही डाले, ताकि आसपास गंदगी न होने पाए. इस मौके पर AAP नेता नदीम अहमद ने लगभग 200 डस्टबिन इलाके में बांटे.

निगम में शासित बीजेपी पर सौतेला व्यवहार करने का आरोप


इस मौके पर नदीम अहमद ने निगम में शासित भाजपा पर पार्षदों के साथ सौतेला व्यवहार करने का आरोप लगाया. साथ ही ये भी कहा कि निगम पर नौकरशाही पूरी तरह से हावी है. जिसकी वजह से मामूली काम को भी समय लग जाता है.


मौजपुर वार्ड में साफ-सफाई का खास ख्याल


आम आदमी पार्टी के स्थानीय नेता नदीम अहमद का कहना है कि पार्षद रेशमा मौजपुर वार्ड में पूरी सजगता से काम करती है. पूरी मुस्तैदी के साथ वार्ड में साफ-सफाई का पूरा ख्याल रखा जाता है. इसके अलावा वार्ड में स्ट्रीट लाइट के साथ ही दिल्ली सरकार की ओर से लगाई गई लाइट्स के मामले में भी पूरा ख्याल रखा जाता है. इस बात का ख्याल रखा जाता है कि किसी भी क्षेत्र से लाइट की शिकायत आने पर उसे तत्काल दुरुस्त कराया जाए. इलाके के लोगों को किसी भी तरह की कोई परेशानी न आने पाए.


खुद इलाके में घूम-घूमकर लेते हैं जायजा


साथ ही उन्होंने बताया कि स्थानीय निगम पार्षद रेशमा और वो इलाके में इस बात का पूरी तरह से ख्याल रखते हैं कि वार्ड में कहीं भी कूड़े का ढेर लगा न दिखाई दे. इसके साथ ही आजकल वार्ड में डेंगू-मलेरिया और चिकनगुनिया जैसों बीमारियों की रोकथाम के लिए फॉगिंग भी कराई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details