दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

मनोज तिवारी ने किया रोड शो, बोले- ये लोगों का प्यार है जो वोट में बदलेगा

मनोज तिवारी के रोड शो में लोगों की भारी भीड़ नजर आई. मनोज तिवारी ने कहा कि उन्होंने जो काम पिछले पांच सालों में किए हैं, लोग उन्ही कामों का श्रेय देते हुए इस बार भी उन्हें ही विजय बनाएंगे.

By

Published : Apr 27, 2019, 8:11 PM IST

मनोज तिवारी ने किया रोड शो, बोले- ये लोगों का प्यार है जो वोट में बदलेगा

नई दिल्ली: उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार और दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने लोनी रोड पर एक विशाल रोड शो किया, इस रोड शो में वो लोगों से मुखातिब हुए और कई इलाकों में जनता से वोट की अपील की.

मनोज तिवारी के रोड शो में लोगों की भारी भीड़ नजर आई. मनोज तिवारी ने कहा कि उन्होंने जो काम पिछले पांच सालों में किए हैं, लोग उन्ही कामों का श्रेय देते हुए इस बार भी उन्हें ही विजय बनाएंगे. मनोज तिवारी ने ये भी दावा किया कि उन्हें जिस तरह से लोगों का प्यार मिल रहा है, उससे उम्मीद है कि पिछली बार से ज्यादा वोटों से उन्हें जीत मिलेगी.

उत्तर पूर्वी लोकसभा सीट पर किससे-किसकी टक्कर

बीजेपी ने दोबारा सांसद मनोज तिवारी को इस सीट से उम्मीदवार बनाया है, जबकि कांग्रेस की ओर से दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित चुनाव मैदान में है, वहीं आप से दिलीप पाण्डेय इस सीट पर अपना भाग्य आजमा रहे हैं.

मनोज तिवारी ने किया रोड शो, बोले- ये लोगों का प्यार है जो वोट में बदलेगा

मनोज तिवारी ने हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी के साथ अपना नामांकन एक विशाल रैली निकालकर किया था, शनिवार सुबह मनोज तिवारी अपने सैंकड़ो समर्थकों के लोनी रोड स्थित एमआईजी फ्लैट रोड पहुंचे, जहां से रोड शो में बाइक सवार और एक टैंपो पर खुद मनोज तिवारी लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रहे थे, मनोज तिवारी ने रोड शो के दौरान मिल रहे जनसमर्थन पर कहा कि उनके कराए गए कामों का सिला उन्हें जनता के प्यार के रूप में मिल रहा है. इस चुनाव में उन्हें पिछली बार से भी ज्यादा वोटों से सफलता मिलेगी.

देखना ये होगा कि मनोज तिवारी को मिल रहा ये अपार जनसमर्थन लोकसभा चुनावों में वोटों में बदल पाता है कि नहीं. वैसे इस उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट पर शीला दीक्षित के मैदान में आने से मुकाबला और रोचक हो जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details