दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

सीलमपुर: जूते के शोरूम में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान

यमुनापार की भीड़भाड़ वाली सीलमपुर मार्केट में सोमवार देर शाम जूते के शोरूम में भीषण आग लग गई, आग में किसी तरह का कोई जानी नुकसान तो नहीं हुआ लेकिन आग की वजह से लाखों का माल जरूर जलकर खाक हो गया. गनीमत रही कि आग के आसपास की दुकानों में फैलने से पहले ही उसपर दमकल विभाग की टीम ने काबू पा लिया.

By

Published : Sep 28, 2020, 10:11 PM IST

loss of millions due to Fierce fire in shoe showroom in Seelampur area
जूते के शोरूम में भीषण आग से लाखों का नुकसान

नई दिल्ली: उत्तर-पूर्वी दिल्ली के सीलमपुर मार्केट में जूते के शोरूम के उपरी हिस्से बने गोदाम में आग लग गई. शॉर्ट सर्किट के चलते लगी आग ने भीषण रुप धारण कर लिया और नीचे के शोरूम को भी अपनी चपेट में के लिया. आग लगने की यह घटना देर शाम की है, उस समय मार्केट में ठीक ठाक भीड़ थी. तभी अचानक एक दुकान के ऊपरी हिस्से से धुआं निकलते देखा और जब तक कोई कुछ समझ पाता तब तक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया था.

जूते के शोरूम में भीषण आग से लाखों का नुकसान

आग लगने से मार्केट में मची अफरातफरी

सीलमपुर मार्केट में आग लगने की इस घटना से अफरा-तफरी मच गई. जिसकी वजह से देखते ही देखते आसपास के दुकानदार भी अपनी अपनी दुकानों से निकलकर बाहर आग बुझाने की कोशिश करने लगे. तभी मार्केट के प्रधान ने आग लगने की जानकारी पुलिस और दमकल विभाग को दी. जिसके बाद दमकल की चार गाड़ियों ने मौके पर पहुंच कर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

हो सकता था बड़ा नुकसान

सीलमपुर मार्केट के प्रधान हरिशंकर शर्मा ने बताया कि दमकल विभाग की गाडियां यदि सही समय पर नहीं पहुंचती तो मार्केट को आज बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता था. वहीं पीड़ित दुकानदार का कहना है कि उसका इस आग के कारण लाखों रुपये का नुकसान हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details