दिल्ली

delhi

करावल नगर विधानसभा: BJP उम्मीदवार मोहन सिंह बिष्ट ने किया नामांकन दाखिल

By

Published : Jan 20, 2020, 9:57 PM IST

Updated : Jan 20, 2020, 10:27 PM IST

करावल नगर विधानसभा से नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद मोहन सिंह बिष्ट ने जीतने का दावा किया. साथ ही कहा कि मैंने अपने 4 बार के कार्यकाल में जितना विकास किया है. ऐसा विकास किसी विधायक ने नहीं कराया.

Karawal Nagar BJP candidate Mohan Singh Bisht target former aap mla kapil mishra
मोहन सिंह बिष्ट ने किया जीत का दावा

नई दिल्ली:करावल नगर विधानसभा से बीजेपी से प्रत्याशी मोहन सिंह बिष्ट ने नामांकन पत्र दाखिल किया. भारी संख्या में ढोल नगाड़ों के साथ समर्थकों ने उनका स्वागत किया. उन्होंने करावल नगर विधानसभा का चौमुखी विकास करने का भरोसा दिया. साथ ही करावल नगर से पूर्व विधायक कपिल मिश्रा पर जमकर निशाना साधा.

मोहन सिंह बिष्ट ने किया जीत का दावा

भरा नामांकन
करावल नगर विधानसभा से नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद मोहन सिंह बिष्ट ने जीतने का दावा किया. आपको बताते चलें कि करावल नगर विधानसभा से मोहन सिंह बिष्ट बीजेपी पार्टी से 4 बार विधायक रह चुके हैं और अपने कार्यकाल में क्षेत्र का विकास किया है. पांचवीं बार चुनाव हारने के बाद छठी बार में चुनाव जीतने की तैयारी में जुटे हैं.

पूर्व विधायक पर जमकर साधा निशाना
नामांकन करने आए प्रत्याशी मोहन सिंह बिष्ट के साथ भारी संख्या में उनके समर्थक हाथों में बीजेपी के झंडे लेकर और ढोल नगाड़ों के साथ आए. आपको बताते चलें कि मोहन सिंह बिष्ट ने कहा कि मैंने अपने 4 बार के कार्यकाल में जितना विकास किया है. ऐसा विकास किसी विधायक ने नहीं कराया.

विकास ना करने के लगाए आरोप
आम आदमी पार्टी के पूर्व विधायक कपिल मिश्रा पर निशाना साधते हुए कहा कि पूर्व विधायक ने करावल नगर की जनता को बदहाली के सिवा कुछ नहीं दिया है. जिसके चलते क्षेत्रीय जनता नारकीय जीवन जीने के लिए विवश है और जनता इस बार बदलाव चाहती है.

क्षेत्र के चौतरफा विकास करने का दिया भरोसा
उन्होंने कहा कि मैं क्षेत्र की जनता से वादा करता हूं कि करावल नगर की जनता यदि मुझे अपना आशीर्वाद प्रदान करेगी. तो करावल नगर विधानसभा का चौतरफा विकास करूंगा.

Last Updated : Jan 20, 2020, 10:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details