दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

हर्ष विहार पुलिस ने सुलझाया ब्लाइंड मर्डर केस की गुत्थी

दिल्ली के हर्ष विहार इलाके में हुई हत्या के एक ब्लाइंड केस को पुलिस ने सुलझाते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आपसी झगड़े के चलते आरोपी ने मृतक की पत्थर से मारकर हत्या कर दी थी.

By

Published : Apr 17, 2022, 11:55 AM IST

blind murder
blind murder

नई दिल्ली: हर्ष विहार इलाके में हुई पत्थर मारकर हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जिसकी पहचान संदीप सिंह के रूप में हुई है. आरोपी ने पुलिस पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया है. आरोपी का कहना है कि मृतक और उसके बीच बहस के बाद हाथापाई हो गई, जिसके बाद गुस्से में आकर उसने मृतक के सिर पर पत्थर दे मारा जिससे उसकी मौत हो गई.

बताते चलें कि उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना हर्ष विहार के सेवा धाम इलाके में एक 40 साल के युवक की पत्थर से मारकर हत्या कर दी गई थी. इस केस के शुरुआती जांच में मृतक की पहचान नहीं हो पाई थी, लेकिन पुलिस की जांच के बाद मृतक की पहचान रंजीत के रूप में की गई जो गाजियाबाद के लोनी इलाके का रहने वाला था. मृतक अपने भतीजे के साथ यहां किराए पर रहता था और यूपी के बाराबंकी जिले का रहने वाला था.

मर्डर के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

ये भी पढ़ें: आनंद पर्वतः टशन में पीट-पीटकर ले ली युवक की जान, दो गिरफ्तार

वहीं हर्ष विहार पुलिस को हत्या की घटना की जानकरी मिलने के बाद से ही अपराध स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की स्कैनिंग शुरू कर दी. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक संदिग्ध व्यक्ति की आवाजाही को ट्रैक किया. एसआई अभिषेक प्रतीक सिंह और टीम सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से संदिग्ध की आवाजाही को ट्रैक करते हुए मंडोली दिल्ली के बुध विहार के एक घर तक पहुंची है, जहां स्थानीय लोगों के माध्यम से पूछताछ के बाद उस व्यक्ति की पहचान संदीप सिंह के रूप में होती है जो बुध विहार का ही रहने वाला था. पुलिस उसके घर पर छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लेती है, जो लंबी पूछताछ के बाद अपना जुर्म कबूल कर लिया है. पुलिस ने आगे की कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेज दिया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details