दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

पिछले कई सालों से बदहाल पड़ी सड़क, परेशान हैं गोकुलपुरी निवासी

गोकुलपुरी विधानसभा के लोगों को इलाके में खराब सड़के के कारण परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. लोगों का कहना है कि सड़क के अलावा विभाग ने नालों पर भी चादर नहीं ढकी हुई है. घर से बाहर निकलते वक्त नाले में गिरने का डर लगता है.

By

Published : Jan 15, 2020, 8:48 PM IST

Gokulpuri Assembly roads
बदहाल पड़ी है सड़क

नई दिल्ली: गोकलपुरी विधानसभा के सबोली एक्सटेंशन इलाके में राणा मार्केट के पास पिछले कई सालों से सड़के बदहाल पड़ी है. पूरी सड़क पर जगह-जगह गड्डे बने हुए हैं. जिसकी वजह से लोगों को वहां से आवागमन करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. शिकायत के बावजूद संबंधित विभाग को कोई फर्क नहीं पड़ा है.

बदहाल पड़ी सड़क से परेशान हैं लोग

बारिश में तालाब बन जाती है सड़क
लोगो ने बातया कि बारिश के समय पूरी सड़क तालाब बन जाती है. पानी भरने के बाद वाहन चालकों को सड़क पर गड्डे दिखाई नहीं देते है, जिसकी वजह से कई बार सड़क हादसे भी हो चुके हैं. वहीं, लोगो का कहना है कि यही एक मुख्य सड़क है, जोकि आसपास के इलाकों को आसपास में जुड़ता है.

ढंग से नहीं बनाई गई हैं नालियां
लोगों ने बताया कि वो करीब पिछले दस सालों से इस परेशानी से जूझ रहे हैं. घर से बाहर निकलते वक्त नाले में गिरने का डर लगता है. स्थानीय लोगों ने बताया कि इस मार्ग से स्कूली बच्चे भी आते-जाते है. बच्चों को भी यहां से स्कूल जाने में परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

शिकायत के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई
लोगों का कहना है कि वो इसकी शिकायत विधायक और निगम पार्षद को कर चुके है, लेकिन उन्होंने अभी तक इसका दौरा नहीं किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details