दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 13, 2020, 1:38 PM IST

ETV Bharat / state

BJP 'जनजागरण अभियान' के तहत कर रही लोगों को जागरूक: केके अग्रवाल

दिल्ली में बीजेपी तेजी से कोरोना के खिलाफ जंग में अपना जन जागरण अभियान चला रही है. इसको लेकर ईटीवी भारत की टीम ने पूर्वी दिल्ली नगर निगम में शाहदरा नॉर्थ जोन के चेयरमैन केके अग्रवाल से खास बातचीत की. इस खबर में जानिए उन्होंने दिल्ली सरकार पर कैसे निशाना साधा.

EDMC shahdara north zone chairman kk agrawal over bjp public awareness campaign
शाहदरा नॉर्थ जोन के चेयरमैन केके अग्रवाल से बातचीत

नई दिल्ली: लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक करने के लिए बीजेपी ने अपना 'जन जागरण अभियान' राजधानी दिल्ली में तेज कर दिया है. इस अभियान के तहत बीजेपी नेता मास्क, सैनिटाइजर और लोगों को काढ़ा बांट रहे हैं.

ईटीवी भारत ने की शाहदरा नॉर्थ जोन के चेयरमैन केके अग्रवाल से बातचीत

इस बाबत भाजपा नेताओं का कहना हैं कि इस तरह से कहीं न कहीं वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संदेश भी लोगों तक पहुंचा रहे हैं ताकि हर कोई खुद को इस बीमारी से महफूज रख सके.

सरकार की पहले साल की बताई उपलब्धियां

पूर्वी दिल्ली नगर निगम(EDMC) में शाहदरा नॉर्थ जोन के चेयरमैन केके अग्रवाल ने कोरोना से बचाव के साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संदेश और केंद्र सरकार के पहले साल की उपलब्धियां भी जनता को बताई. पिछले दिनों खुद उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी ने भी चेयरमैन के एक कार्यक्रम में शिरकत करते हुए जरूरतमंद लोगों को इस बीमारी से बचने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग के नियम का पालन करने के अलावा मास्क और सैनिटाइजर का इस्तेमाल करने के साथ ही इम्युनिटी बढ़ाने के लिए काढ़े का सेवन करने का आह्वान किया.

लोगों को किया जा रहा जागरूक


केके अग्रवाल ने ईटीवी भारत से खास बातचीत करते हुए कहा कि देश की जनता को इस महामारी से जागरूक करने के साथ ही उन्हें मास्क का प्रयोग करने, सैनिटाइजर का इस्तेमाल करने के साथ ही काढ़े का सेवन भी नियमित करने को कहा जा रहा है.

दिल्ली सरकार पर साधा निशाना

भारतीय जनता पार्टी कहीं न कहीं कोरोना के बहाने एक तीर से दो शिकार करने में लगी हुई है. ऐसे में पार्टी के नेताओं को दिल्ली सरकार पर हमला बोलने का भी मौका आसानी से मिल जाता है. प्रधानमंत्री के प्रचार करने के एक सवाल पर चेयरमैन केके अग्रवाल पूरी तरह से दिल्ली सरकार पर आक्रामक हो गए. उन्होंने कहा कि एक तरफ जहां भाजपा कार्यकर्ता इस महामारी के शुरुआती दौर से ही जरूरतमंद लोगों को पका हुआ खाना और राशन का वितरण करने में लगे हुए हैं. जबकि इसके उलट आम आदमी पार्टी से जुड़े नेता कहीं दिखाई नहीं दे रहे हैं. हैरत तो तब होती है जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश की जनता के लिए भेजे गए राशन को भी दिल्ली सरकार जरूरतमंद लोगों तक नहीं पहुंचा सकी, जिसकी वजह से इन लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा.




ABOUT THE AUTHOR

...view details