दिल्ली

delhi

कोरोना के बढ़ते मामले के बीच दहशत में लोग, फ्री सलाह दे रहे डॉक्टर

By

Published : Jun 14, 2020, 12:03 PM IST

दिल्ली में कोरोना का दायरा लगातार बढ़ता ही जा रहा है. सरकार के हाथ पैर पहले से ही फूले हुए हैं. ऐसे में अब विवेक विहार आरडब्लयूए ने इसका समाधान निकाला है. जिसने कॉलोनी के मरीजों के लिए निःशुल्क चिकित्सकीय सलाह का प्रबंध किया है.

doctors giving free advice to viviek vihar people during corona epidemic in delhi
आरडब्लयूए प्रधान आनंद गोयल

नई दिल्लीःविवेक विहार में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. इसे देखते हुए विवेक विहार आरडब्लयूए ने एक अनूठा प्रयास किया है. यहां कई बड़े अस्पतालों के डॉक्टर भी रहते हैं, जो सुपर स्पेशलिटी वाली बीमारियों का इलाज करते हैं. इसलिए आरडब्लयूए ने इन डॉक्टरों का एक पैनल बनाया है.

विवेक विहार कॉलोनी के लोगों को फ्री सलाह दे रहे डॉक्टर

ये डॉक्टर लोगों को वॉट्सएप कॉल पर निःशुल्क चिकित्सकीय सलाह दे रहे हैं. आरडब्लयूए का कहना है कि अब तक करीब 70 से ज्यादा मरीज इसका फायदा उठा चुके हैं. विवेक विहार आरडब्लयूए प्रधान आनंद गोयल का कहना है कि जैसे-जैसे कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं, वैसे-वैसे ही इससे होने वाली मौतों के आंकड़े भी बढ़ते जा रहे हैं.

दहशत से बचने का उपाय

आरडब्लयूए प्रधान आनंद गोयल ने कहा कि अधिकांश घरों में लोगों में फ्लू के लक्षण मिल रहे हैं. ऐसे में लोग ज्यादा घबरा रहे हैं और अस्पतालों की तरफ भाग रहे हैं. इससे अस्पतालों में भीड़ बढ़ रही है. वहीं गली मुहल्ले के क्लीनिक अभी तक खुल नहीं रहे. इस देखते हुए आरडब्लयूए ने ये कदम उठाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details