दिल्ली

delhi

पार्षद न होने से लावारिस वार्ड बना चौहान बांगर: नासिर जावेद

By

Published : Sep 10, 2020, 2:33 PM IST

कांग्रेस पार्टी से जुड़े नासिर जावेद ने बताया कि सीलमपुर विधानसभा के चौहान बांगर वार्ड से पहले अब्दुल रहमान निगम पार्षद रहे हैं, अब उन्हें इलाके की जनता ने विधायक बना दिया. अब्दुल रहमान के विधायक बनने के बाद से निगम पार्षद की ये चौहान बांगर सीट खाली पड़ी हुई है. पार्षद के न रहने से इलाके में गंदगी और जलभराव की समस्या को देखने वाला कोई नहीं है.

Chauhan Bangar ward
नासिर जावेद

नई दिल्ली:सीलमपुर विधानसभा में लगने वाला चौहान बांगर वार्ड में पार्षद के ना होने से लोग परेशान हालात में है. वार्ड में गंदगी के साथ ही जरा सी बारिश में गालियां जलमग्न होने लगी हैं. स्थानीय लोगों के साथ ही विपक्षी दलों ने भी स्थानीय विधायक पर जोरदार हमला बोला है.

कांग्रेस नेता नासिर जावेद

चौहान बांगर वार्ड इलाके में नहीं है पार्षद

लोगों का साफ कहना है कि पार्षद अगर चुनाव जीतकर विधायक बन गए, तो उन्हें इलाके की जनता को भूलना नहीं चाहिए. बल्कि लोगों का शुक्रगुजार होने के साथ ही जनता की सुविधा को ध्यान में रखते हुए ही काम करने चाहिए, ताकि इलाके के लोगों को नारकीय जीवन न जीना पड़े.

कांग्रेस पार्टी से जुड़े नासिर जावेद ने बताया कि सीलमपुर विधानसभा के चौहान बांगर वार्ड से पहले अब्दुल रहमान निगम पार्षद रहे हैं, अब उन्हें इलाके की जनता ने विधायक बना दिया. अब्दुल रहमान के विधायक बनने के बाद से निगम पार्षद की ये चौहान बांगर सीट खाली पड़ी हुई है.

गंदगी और जलभराव से जीना मुहाल

उनका कहना है कि सीट खाली क्या हुई इलाके में साफ-सफाई से जुड़े काम होने भी बंद हो गए हैं. जिसका नतीजा ये है कि इलाके में गंदगी दिखाई देने लगी है. बारिश होने पर तो इस वार्ड का नजारा ही बदल जाता है. हालत ये है कि वार्ड की संकरी गलियों को तो छोड़िए, बड़ी गालियां भी पानी से लबालब हो जाती है.


स्थानीय निवासी और कांग्रेस पार्टी से जुड़े नासिर जावेद ने कहा कि जरा सी बारिश होते ही गालियों में इस हद तक जलभराव हो जाता है कि स्थानीय लोगों का वहां से गुजरना तक मुहाल हो जाता है. नासिर जावेद ने कहा कि इलाके के लोगों ने अब्दुल रहमान को भारी भरकम वोटों से जिताकर विधानसभा भेजा. जिसका खामियाजा आज लोगों को इस वार्ड को लावारिस होकर भुगतना पड़ रहा है.



'बहुत सी गलियों में सीवर लाइन नहीं है क्नेक्टिंग'


नासिर जावेद ने कहा कि कहने को इलाके में सीवर लाइन तो डली हुई है, लेकिन कुछ गलियों को ऐसे बनवाया गया है कि गलियों की सीवर लाइन बड़ी गली की लाइनों से नहीं जुड़ पाते और छोटी बड़ी सभी तरह की गलियों में जलभराव हो जाता है.और लोगों को उसी गंदे पानी से होकर गुजरना पड़ता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details