दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली हिंसा: फायरिंग करने वाले शाहरुख की पिस्तौल और मोबाइल बरामद

नॉर्थ-ईस्ट जिले में हुई हिंसा के दौरान खुलेआम फायरिंग करने वाले शाहरुख की पिस्तौल दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने बरामद कर ली है. क्राइम ब्रांच ने शाहरुख के घर से फायरिंग में इस्तेमाल की गई पिस्तौल और गोलियां बरामद की है.

By

Published : Mar 6, 2020, 11:37 PM IST

Shahrukh's pistol and mobile recovered
शाहरुख की पिस्तौल और मोबाइल बरामद

नई दिल्ली: नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली में हुई हिंसा के दौरान फायरिंग करने वाले शाहरुख के घर पर शुक्रवार को क्राइम ब्रांच की टीम ने छापा मारा. पुलिस की टीम ने शाहरुख के घर से वारदात में इस्तेमाल की गई पिस्तौल और तीन कारतूस जब्त किए हैं.

शाहरुख की पिस्तौल और मोबाइल बरामद

पिस्तौल, गोलियां और मोबाइल फोन भी बरामद

शाहरुख के घर से पुलिस ने उसका मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया है. गौरतलब है कि बीते मंगलवार पुलिस ने शाहरुख को शामली से गिरफ्तार किया था. जानकारी के अनुसार बीते 24 फरवरी को जाफराबाद मेट्रो स्टेशन के समीप हुई हिंसा के दौरान एक शख्स ने लोगों पर गोली चलाई थी. यहां उसने पुलिसकर्मी पर भी पिस्तौल तान दी थी, जिसका वीडियो वायरल हुआ था. छानबीन के दौरान इस शख्स की पहचान शाहरुख के रूप में की गई थी. उसके खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया था. वारदात के बाद वह फरार हो गया था, लेकिन बीते मंगलवार को क्राइम ब्रांच की टीम ने उसे शामली से गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद से पुलिस लगातार उसकी गाड़ी और हथियार को तलाश रही थी.

गाड़ी और हथियार किया था बरामद
इससे पहले पूछताछ के दौरान उसने पुलिस को बताया कि हथियार को उसने दिल्ली में ही अपने घर के अंदर छिपाया था जबकि कार को शामली में छिपा दिया था. उससे मिली जानकारी पर गुरुवार को क्राइम ब्रांच की टीम ने शामली जाकर उसकी गाड़ी बरामद कर ली थी. इस गाड़ी को दिल्ली लाया जा चुका है. वहीं वारदात में इस्तेमाल हथियार शुक्रवार को उसके घर से बरामद किया गया है. इसके साथ ही तीन जिंदा कारतूस भी पुलिस को मिले हैं. मौके से उसका मोबाइल भी बरामद किया गया है. इस मामले में पुलिस के पास शाहरुख के खिलाफ कई साक्ष्य हैं. पुलिस के पास वह वीडियो है जिसमें वह गोली चलाता हुआ दिखाई दे रहा है. वहीं इस वारदात का चश्मदीद दिल्ली पुलिस का ही सिपाही दीपक दहिया है. वारदात में इस्तेमाल की गई पिस्तौल उसके पास से बरामद हो गई है जो उसने मुंगेर के रहने वाले अपनी ही फैक्ट्री के कर्मचारी से ली थी. पुलिस फिलहाल इस कर्मचारी की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details