दिल्ली

delhi

मास्क नहीं लगाने पर दिल्ली पुलिस सख्त, किया जा रहा है 500 रुपये का चालान

By

Published : Aug 2, 2020, 12:21 AM IST

ईद के त्यौहार पर दिल्ली पुलिस सर्तक नजर आई. चप्पे-चप्पे पर दिल्ली पुलिस के जवान मौजूद दिखाई दिये. साथ ही बिना मास्क लगाए घूमने वाले लोगों के दिल्ली पुलिस 500 रुपए का चालान काट रही है.

Delhi Police
दिल्ली पुलिस

नई दिल्ली: ईद के त्यौहार को मद्देनजर रखते हुए दिल्ली पुलिस की तरफ से सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए गए थे. उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना ज्योति नगर के अंतर्गत लोनी बॉर्डर पर दिल्ली पुलिस के जवानों ने सघन चेकिंग अभियान चलाया. साथ ही दिल्ली पुलिस ने ऐसे वाहन चालकों का चालान किया, जिन्होंने मास्क नहीं लगाया हुआ था.

बिना मास्क लगाए लोगों के दिल्ली पुलिस काट रही है 500 रुपये का चालान
किया गया चालान

दिल्ली पुलिस की तरफ से ऐसे वाहन चालकों का 500 का चालान काटा जा रहा है. साथ ही दिल्ली पुलिस लगातार वाहनों की चेकिंग भी कर रही है. ताकि कोई अप्रिय घटना ईद के त्यौहार पर घटित ना हो सके. लोनी गोल चक्कर के इस बॉर्डर पर कई राज्यों की सीमाएं लगती है और दिल्ली में आने के लिए लोगों को इसी रास्ते से होकर जाना पड़ता है. जिसके चलते इस बॉर्डर पर दिल्ली पुलिस के काफी संख्या में जवान मौजूद थे. और वाहनों की चेकिंग के साथ लोगों को मुंह पर मास्क लगाने का भी संदेश दे रहे हैं. ताकि कोरोना वायरस की इस महामारी में लोग अपने आपको बचा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details