दिल्ली

delhi

फिल्मी अंदाज में हुए लूटपाट की गुत्थी दिल्ली पुलिस ने सुलझाई , नाबालिग सहित चार लुटेरे पकड़े गए

By

Published : Nov 13, 2022, 8:44 AM IST

दिल्ली के कल्याणपुरी इलाके में यात्रियों से भरी आरटीवी बस में हुई लूटपाट की गुत्थी को दिल्ली पुलिस ने सुलझा लिया है. पुलिस ने लूट में शामिल एक (Looting in mini passenger bus) नाबालिग सहित 4 लूटेरों को पकड़ लिया है. इन सभी के पास से 7 यात्रियों से लूटा गया मोबाइल, पर्स और बैग बरामद कर लिया गया.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली:पूर्वी दिल्ली के कल्याणपुरी थाना पुलिस और स्पेशल स्टाफ की टीम ने इलाके में यात्रियों से भरी आरटीवी बस में हुई लूटपाट की गुत्थी को सुलझा लिया है. पुलिस ने लूट (Looting in mini passenger bus) में शामिल एक नाबालिग सहित 4 लूटेरों को पकड़ लिया है.

डीसीपी अमृता ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान अभिषेक, प्रदीप और सुगम के तौर पर हुई है, जबकि इनका चौथा साथी नाबालिग है, सभी आरोपी पूर्वी दिल्ली के रहने वाले है. डीसीपी ने बताया शुक्रवार देर शाम आरटीवी बस में लूटपाट की सूचना मिली. सूचना मिलते ही मौके पर कल्याणपुरी थाना पुलिस की टीम वहां पहुंची. पूछताछ में पता चला कि बस मयूर विहार फेस 3 से नोएडा मोड़ होते हुए सीलमपुर जा रही थी. बस जैसे ही लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल के पास पहुंची, तभी बस में सवारी बन कर सवार हुए चार पांच लुटेरों ने चाकू निकाल लिया और उन्होंने पहले ड्राइवर और कंडक्टर को चाकू दिखाया. उसके बाद चाकू के बल पर 7 यात्रियों का मोबाइल, पर्स और कीमती सामान लूटकर फरार हो गए. पीड़ित यात्रियों में महिलाएं भी शामिल थीं.

यात्रियों से भरी आरटीवी बस में लूटपाट

ये भी पढ़ें:अवैध हथियार और नशे के कारोबार पर पुलिस का प्रहार, अलग-अलग मामलों में 19 गिरफ्तार

शिकायत मिलने बाद मामले की जांच शुरू की गई. कल्याण पुरी थाने की पुलिस के साथ एक स्पेशल स्टाफ की टीम को भी शामिल किया गया. बस के रूट में लगे सीसीटीवी फुटेज के साथ-साथ क्षेत्र के अपराधियों का रिकॉर्ड भी खंगाला गया. लोकल और टेक्निकल सर्विलांस के आधार पर वारदात में शामिल चार लूटेरों को पकड़ लिया गया. इन सभी के पास से 7 यात्रियों से लूटा गया मोबाइल, पर्स और बैग बरामद कर लिया गया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details